दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 10, 2023, 8:52 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में एडवोकेट पर जानलेवा हमला करने वाला गैंगस्टर 2 साथियों समेत गिरफ्तार

गाजियाबाद में अधिवक्ता पर जानलेवा हमला करने वाला गैंगस्टर अपने दो साथियों के साथ गिरफ्तार हो गया है. आरोपियों ने 4 नबंवर को थाना नंदग्राम में स्थित KW मॉल के आगे वकील उमेश गुप्ता पर हमला किया था. Ghaziabad police, Ghaziabad Crime

गाजियाबाद पुलिस
गाजियाबाद पुलिस

गाजियाबाद में अधिवक्ता पर जानलेवा हमला केस

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में चीफ मेडिकल ऑफिसर कार्यालय में तैनात एडवोकेट उमेश गुप्ता पर 6 लोगों ने जानलेवा हमला किया था. जानकारी के अनुसार, हमलावर अल्ट्रासाउंड सेंटर की जांच से नाराज थे. पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों की पहचान प्रवेश गुर्जर, विनय तोमर और विजय के रूप में हुई है. वहीं, अल्ट्रासाउंड सेंटर का मालिक अभी भी फरार है.

एसीपी नंदग्राम रवि प्रकाश के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये लोग उमेश गुप्ता से रंजिश रखते थे. क्योंकि उसने अल्ट्रासाउंड सेंटर को लेकर रिपोर्ट दी थी कि वहां सेक्स डिटरमिनेशन टेस्ट होता है. आरोपियों में प्रवेश गुर्जर पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. वहीं, इस मामले का मुख्य आरोपी सचिन जो कि अल्ट्रासाउंड सेंटर का मालिक है. वह अभी भी फरार चल रहा है. उसके दो अन्य साथी अतुल त्यागी और संजय भी फरार है. उमेश गुप्ता पर उस समय हमला हुआ था. जब वह 4 नबंवर को राजनगर एक्सटेंशन अपने घर जा रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, 4 नबंवर को थाना नंदग्राम में स्थित KW मॉल के आगे वकील उमेश गुप्ता पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया था. इस घटना की जांच को लेकर पुलिस ने 2 टीमों का गठन किया. शुक्रवार को इसी क्रम में 3 अभियुक्त प्रवेश गुर्जर, तपेश और विजय उर्फ भीष्म को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने पीड़ित का बयान भी दर्ज किया था. पीड़ित ने बताया कि आरोपी पिस्टल से लेस थे. पुलिस ने इस वारदात में प्रयोग वैगन आर कार, लाठी और हॉकी स्टिक को भी बरामद कर लिया है. मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details