दिल्ली

delhi

गांधीनगर से बीजेपी विधायक अनिल बाजपेई की तस्वीर पर पोती गई कालिख

By

Published : Jan 1, 2021, 12:52 PM IST

Updated : Jan 1, 2021, 6:31 PM IST

गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र में लगाए गए अनिल बाजपाई के बोर्ड पर किसी ने कालिख पोत दी. इस घटना को बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है.

Anil Bajpai's picture was sown
अनिल बाजपेई की तस्वीर पर पोती गई कालिख

नई दिल्ली: गांधीनगर विधानसभा से बीजेपी विधायक अनिल वाजपेई के नाम पर कालिख पोते जाने के बाद अब उनकी तस्वीर पर कालिख पोतने का मामला सामने आया है. गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र में लगाए गए अनिल बाजपाई के बोर्ड पर किसी ने कालिख पोत दी है, कालिक सिर्फ बोर्ड पर लिखे उनके नाम पर ही नहीं बल्कि बोर्ड पर लगे उनकी तस्वीर पर भी कालिख पोती गई है.

अनिल बाजपेई की तस्वीर पर पोती गई कालिख

कुछ दिनों पहले गांधीनगर विधानसभा अंतर्गत रघुवर पुरा वार्ड के बीजेपी निगम पार्षद श्याम सुंदर अग्रवाल के बोर्ड पर लिखें विधायक अनिल वाजपेई के नाम पर कालिख पोत दी गई थी. इसके साथ ही कांति नगर वार्ड की निगम पार्षद कंचन महेश्वरी के बोर्ड पर लिखें अनिल वाजपेई के नाम पर भी कालिख पोत दी गई थी.

यह भी पढ़ें- CM केजरीवाल ने देशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं

फिलहाल, यह काली स्याही किसने पोती है. इसका पता नहीं चल पाया है, हालांकि इस घटना को बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर और अनिल बाजपाई के बीच हुए मनमुटाव के बाद से ही कालिख पोतने की घटना सामने आई है.

Last Updated : Jan 1, 2021, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details