दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 27, 2023, 6:47 PM IST

Updated : Feb 27, 2023, 7:38 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रांसफार्मर में आग लगने के बाद हुआ ब्लास्ट, गर्म तेल की चपेट में आकर 4 लोग घायल

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में एक बिजली के ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने के कारण 4 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें दादरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. इन चारों में से एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ट्रांसफार्मर में आग लगने के बाद हुआ ब्लास्ट

ग्रेटर नोएडा/नई दिल्ली: दादरी कस्बे में सोमवार को बिजली के ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट होने से आसपास अफरा-तफरी मच गई. वहीं ट्रांसफार्मर के ब्लास्ट होने पर उससे निकलने वाले तेल से 4 लोग झुलस गए, जिनको दादरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

दरअसल, सोमवार को दादरी कस्बे में दौलतराम मार्केट के पास खंभे पर लगे ट्रांसफार्मर में अचानक से ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट होने के बाद ट्रांसफार्मर का गर्म तेल गिरने से वहां से गुजर रहे 4 लोग झुलस गए हैं, जिनमें शाहिद पुत्र शब्बीर, आमिर पुत्र अल्ताफ, असबुद्दीन पुत्र बादशाह और रंजीत पुत्र दीपचंद घायल हो गए. सभी घायलों को दादरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि सोमवार को दादरी कस्बे में एक ट्रांसफार्मर में अचानक से आग लग गई. आग लगने के बाद ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया और वहां से गुजर रहे 4 लोगों पर ट्रांसफार्मर का गर्म तेल गिर गया, जिससे वह लोग झुलस गए. सभी को इलाज के लिए दादरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेलवे रोड पर दादरी कस्बे में ट्रांसफार्मर में आग लगी, जिसके बाद ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया और वहां से गुजरने वाले 4 लोग उसकी चपेट में आ गए. गर्म तेल के कारण 4 लोग झुलस गए हैं.

दादरी कस्बे में ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने के बाद वहां पर कूड़ा बीनने वाले दो व्यक्ति व दो अन्य राहगीर उसकी चपेट में आ गए. ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट के कारण निकले गर्म तेल से 4 लोग घायल हो गए, जिनको दादरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. अस्पताल में जाहिद की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई जा रही है, वहीं तीन अन्य लोग की स्थिति भी चिंताजनक है.

यह भी पढ़ें:गाजियाबादः ATM से पैसे निकालने में मदद का झांसा देकर लगाता था चूना, दो आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Feb 27, 2023, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details