दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दूध व्यापारी से लूट मामले में पांच बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 4, 2023, 8:38 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने दूध व्यापारी से चार लाख की लूट के मामले को सुलझा लिया है. इस मामले में कुल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, आरोपियों के कब्जे से 1.86 लाख रिकवर हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

डीसीपी शुभम पटेल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में 30 जून को दूध व्यापारी से 4 लाख लूट हुई थी. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. दोनों बदमाशों से चार लाख की लूट में से उनके हिस्से के 50 हजार बरामद किए गए थे. जबकि, दो बदमाश फरार हो गए थे.

पहले से थी बदमाशों के पास सूचना:लूट में शामिल बदमाशों से पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान पुलिस को बदमाशों ने बताया कि उनके एक साथी आशु सैफी के पास सूचना थी कि लोनी का एक दूध व्यापारी करीब दस लाख रुपए पीएनबी बैंक बलराम नगर में जमा कराने जाएगा. आशु सैफी की सूचना पर बदमाशों ने लूट की योजना बनाई.

पांच बदमाश गिरफ्तार:डीसीपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया था. सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए पुलिस द्वारा कुछ अहम जानकारियां जुटाई गई. सोमवार को पुलिस ने दो आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था. एक और लूट के आरोपी को पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है, जिसके कब्जे से लूट के एक लाख बरामद हुए हैं. दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है. लूट की घटना को अंजाम देने वाले कुल 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से 18,6000 रिकवर हुआ है. विक्की, योगेश धामा, अमित शर्मा, शिवम तोमर और प्रवेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद: दूध व्यापारी से लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोचा

इसे भी पढ़ें:गाजियाबादः दूध कारोबारी से लाखों की लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details