दिल्ली

delhi

स्वच्छता सर्वेक्षण में योगदान के लिए पर्यावरण सहायकों को किया गया सम्मानित

By

Published : Dec 17, 2020, 5:13 PM IST

Updated : Jan 17, 2021, 8:36 PM IST

स्वच्छता क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने तीन आरडब्ल्यूए, 3 मार्केट एसोसिएशन व 34 पर्यावरण सहायकों को सम्मानित किया गया है और सम्मान के रूप में सभी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए.

environmental assistants honored for their contribution to the cleanliness
पूर्वी दिल्ली स्वच्छता सर्वेक्षण

नई दिल्लीः स्वच्छता सर्वेक्षण 2020-21 में योगदान के लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने तीन आरडब्ल्यूए, 3 मार्केट एसोसिएशन व 34 पर्यावरण सहायकों को सम्मानित किया. शाहदरा उत्तरी क्षेत्र कार्यालय में आयोजित समारोह में क्षेत्रीय अध्यक्ष केके अग्रवाल, वरिष्ठ निगम अधिकारियों की उपस्थिति में आरडब्ल्यूए, मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों व पर्यावरण सहायकों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए.

गंदगी व प्लास्टिक के खिलाफ सुनियोजित कदम उठाने व्यवस्था बनाने में सक्रिय सहयोग के लिए बाबरपुर, रेलवे रोड व एस ब्लॉक ब्रह्मपुरी की मार्केट एसोसिएशन और रामनगर, बलबीर नगर व दिलशाद गार्डन की आरडब्ल्यूए को सम्मानित किया गया. वहीं शाहदरा उत्तरी क्षेत्र के 34 वार्ड से प्रत्येक वार्ड से एक-एक पर्यावरण सहायकों को उल्लेखनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया.

वीडियो रिपोर्ट.

समारोह के दौरान केके अग्रवाल ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम को स्वच्छता सर्वेक्षण 2020-21 में बेहतर रैंक दिलाने के लिए नागरिकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. अग्रवाल ने कहा कि जन सहभागिता से ही बेहतर रैंक और पूर्वी दिल्ली को स्वच्छ व हरित क्षेत्र बनाने का लक्ष्य हासिल किया जा सकता है.

Last Updated : Jan 17, 2021, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details