दिल्ली

delhi

स्वच्छता सर्वे: पूर्वी दिल्ली नगर निगम की स्वास्थ्य इकाइयां पुरस्कृत

By

Published : Dec 18, 2019, 9:39 AM IST

स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 के लिए एक सर्वे कराया गया था. जिसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाली निगम की स्वास्थ्य इकाइयों को सेंट्रल मेडिकल स्टोर ने एक कार्यक्रम में पुरस्कृत किया.

EDMC's Health Units Awarded Better Performance in Sanitation Survey in delhi
स्वच्छता सर्वे में बेहतर प्रदर्शन पर सम्मान

नई दिल्ली: स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 की तैयारियों के तहत पूर्वी दिल्ली नगर निगम की समिति ने एक सर्वे कराया था. जिसके बाद बेहतर प्रदर्शन करने वाली निगम की स्वास्थ्य इकाइयों को सेंट्रल मेडिकल स्टोर, दिलशाद गार्डन में आयोजित एक कार्यक्रम में पुरस्कृत किया गया. इस दौरान निदेशक, अस्पताल प्रशासन, डॉ. मुकेश कुमार, स्वामी दयानंद अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक, डॉ. रजनी खेरवाल, मुख्य अभियंता, प्रदीप खंडेलवाल और निगम के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे.

6 स्वास्थ्य इकांइयों को किया गया पुरस्कृत
कार्यक्रम के दौरान 6 स्वास्थ्य इकांइयों को पुरस्कृत किया गया जिनमें एलोपैथिक डिस्पेंसरी, हर्ष विहार, मैटरनिटी होम यमुना विहार, करावल नगर, मैटरनिटी होम पटपटगंज, मातृ एवं शिशु कल्याण केंद्र, अनारकली और खुरेजी डिस्पेंसरी शामिल हैं. प्रदीप खंडेलवाल ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण में बेहतर रैंक हासिल करने के लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम के सभी विभाग मिलकर काम कर रहे हैं. खंडेलवाल ने आम लोगों से भी स्वच्छ सर्वेक्षण में पूर्वी दिल्ली को नंबर वन बनाने में सहयोग करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details