दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सीलमपुर: मेयर और कमिश्नर ने टीकाकरण केंद्र का किया निरीक्षण

पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर स्थित कोविड टीकाकरण केंद्र का महापौर निर्मल जैन, कमिश्नर और स्वास्थ्य समिति की अध्यक्ष कंचन महेश्वरी ने वरिष्ठ निगम अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया.

By

Published : May 11, 2021, 9:51 PM IST

EDMC  Mayor and Commissioner inspected the vaccination center in Seelampur
मेयर और कमिश्नर ने टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के महापौर निर्मल जैन, कमिश्नर और पूर्वी दिल्ली नगर निगम की स्वास्थ्य समिति की अध्यक्ष, कंचन महेश्वरी ने आज वरिष्ठ निगम अधिकारियों के साथ नवनिर्मित सीलमपुर स्थित कोविड टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया. महापौर निर्मल जैन ने कहा कि गांधी नगर में टीकाकरण केंद्र शुरू होने से स्थानीय लोगों को राहत मिली है क्योंकि पहले यहां की जनता को टीकाकरण के लिए दूर जाना पड़ रहा था. अब लोग अपने आसपास ही कोविड-19 टीका लगवा सकते हैं.

मेयर और कमिश्नर ने टीकाकरण केंद्र का किया निरीक्षण

बनाए गए कुल सात टीकाकरण केंद्र

कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के लिए निगम के प्रयासों के तहत 7 नए टीकाकरण केंद्र शुरू किए गए हैं. ये नए टीकाकरण केंद्र निगम के स्कूलों में 18+ आयु वर्ग के लिए शुरू किए गए हैं. स्वास्थ्य समिति की अध्यक्ष कंचन महेश्वरी ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम अधिक से अधिक लोगों को कोविड-19 से बचाने का प्रयास कर रहा है. कोविड से बचने के लिए वैक्सीन ही प्रभावी विकल्प नजर आ रहा है. लिहाजा निगम के स्कूलों में अधिक से अधिक कोविड-19 टीकाकरण केंद्र बनाए जा रहे हैं. महापौर व स्वास्थ्य समिति की अध्यक्ष कंचन महेश्वरी ने जनता से मास्क का प्रयोग करने व कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील भी की है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details