दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

EDMC निगम पार्षद ने लगाया आरोप, निगम अधिकारी नहीं मानते सुझाव

दिल्ली के पटपड़ंगंज इलाके से निगम पार्षद बिपिन बिहारी सिंह ने निगम अधिकारियों पर सुझावों को ना सुनने का आरोप लगाया है. उन्होने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पार्कों की हालत काफी बेहाल हो गई है.

By

Published : Oct 30, 2020, 9:39 PM IST

EDMC councilor bipin bihari singh accused that officials not follow suggestions
EDMC निगम पार्षद बिपिन बिहारी सिंह ने लगाया ये आरोप

नई दिल्ली:पटपड़गंज के निगम पार्षद बिपिन बिहारी सिंह ने निगम अधिकारियों पर सुझाव नहीं मानने का आरोप लगाया है. बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि पार्क की बदहाली और खस्ताहाल शौचालय को बेहतर करने के लिए उन्होंने कई सुझाव दिये, लेकिन निगम अधिकारी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है. अब तो कुछ कहने में भी शर्म आने लगी है.

EDMC निगम पार्षद बिपिन बिहारी सिंह ने लगाया ये आरोप

पार्कों में क्योस्क बनाने का दिया सुझाव

बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पार्क बदहाल हैं. पार्को में माली नहीं है और ना ही पानी का छिड़काव किया जा रहा है. पार्क में लगे पौधे सूख रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने निगम के अधिकारियों को सुझाव दिये थे कि पार्कों में कियोस्क बनाया जाए और उसको किराए पर दिया जाए ताकि उन पैसों का इस्तेमाल पार्क के रखरखाव में किया जा सके.

अधिकारी नहीं कुछ सुनने को तैयार

निगम पार्षद बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि लाख कोशिशों के बावजूद भी निगम के शौचालय खस्ताहाल है. शौचालय को मेंटेन करने के लिए उन्होंने निगम अधिकारियों को सुझाव दिया था कि शौचालय में विज्ञापन के लिए बोर्ड लगाया जाए और विज्ञापन कंपनी को शौचालय के मेंटेनेंस की जिम्मेदारी दी जाए. उन्होने कहा कि 1 साल से वह निगम अधिकारियों को सुझाव दे रहे हैं, लेकिन निगम अधिकारी कुछ सुनने को तैयार नहीं है. अब उन्हें अधिकारियों को कुछ कहने में भी शर्म आने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details