दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना वैक्सीन पर सफाई कर्मचारियों में भ्रम, कमिश्नर को लिखा पत्र

पूर्वी दिल्ली नगर निगम की सफाई कर्मचारी संगठन ने कमिश्नर को पत्र लिखा है. पत्र में कर्मचारी यूनियन का कहना है कि सफाई कर्मचारियों को उनकी मर्जी पर ही कोरोना का टीका लगाया जाना चाहिए.

By

Published : Jan 7, 2021, 7:59 PM IST

edmc cleaners organization wrote a letter regarding corona vaccine
कोरोना वैक्सीन पर सफाई कर्मचारियों में भ्रम..!

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली नगर निगम की सफाई कर्मचारी संगठन ने कोरोना वैक्सीन को लेकर आशंका दूर होने तक सफाई कर्मचारियों को टीका नहीं देने के लिए कमिश्नर को पत्र लिखा है. कर्मचारी यूनियन का कहना है कि सफाई कर्मचारियों को उनकी मर्जी पर ही कोरोना का टीका लगाया जाना चाहिए.

कोरोना वैक्सीन पर सफाई कर्मचारियों में भ्रम..!

एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष आरबी ऊंटवाल ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर कई सारी आशंकाएं मीडिया रिपोर्ट में है, जिसको लेकर सफाई कर्मचारियों में भ्रम की स्थिति है. सफाई कर्मचारी कोरोना वैक्सीन को लेकर डरे हुए हैं. ऐसे में उन्हीं सफाई कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन दिया जाए जो इसे लगाना चाहते हैं.

ऊंटवाल ने कहा कि कोरोना महामारी में भी सफाई कर्मचारियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर काम किया. निगम की तरफ से कोरोना से बचने के लिए, उन्हें कोई भी संसाधन उपलब्ध नहीं कराया गया. कई कर्मचारी कोरोना से अपनी जान भी गंवा बैठे. केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने मृतक कर्मचारी के परिजनों से कई सारे वादे किए, लेकिन मृतक सफाई कर्मचारियों के परिजनों को कुछ नहीं मिला.

यह भी पढ़ेंः-कोरोना वैक्सीन के वितरण के लिए ली जाएगी वायु सेना और निजी विमानन कंपनियों की मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details