दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'AAP का जनता के कामों से कोई लेना-देना नहीं', बीजेपी पार्षदों का आरोप

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य व पूर्व मेयर बिपिन बिहारी सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षद का जनता के जुड़े कार्यों से कोई लेना-देना नहीं है.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:28 AM IST

ईस्ट एमसीडी की बजट बैठक

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी की मीटिंग में कमिश्नर दिलराज कौर ने 2019-2020 का प्रस्तावित बजट पेश किया. इस बैठक में विपक्षी आम आदमी पार्टी के इकलौते सदस्य अब्दुल रहमान नहीं पहुंचे. बजट बैठक में विपक्षी मेंबर के शामिल नहीं होने पर सत्ता पक्ष के पार्षदों ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है.

ईस्ट एमसीडी की बजट बैठक में नहीं पहुंचे 'आप' पार्षद

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य व पूर्व मेयर बिपिन बिहारी सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत की. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षद को कमिश्नर के बजट भाषण में नहीं पहुंचना इस बात को साबित करता है कि 'आप' पार्षदों का जनता के जुड़े कार्यों से कोई लेना-देना नहीं है.

ईस्ट एमसीडी की बजट बैठक

बिपिन बिहारी ने 'आप' पर कसा तंज
कमिश्नर के बजट भाषण में निगम की उपलब्धियों को रखा गया. साथ ही आगे की योजनाओं को भी बताया गया, लेकिन आम आदमी पार्टी के पार्षद इसमें शामिल नहीं हुए. बिपिन बिहारी ने कहा कि 'आप' पार्षदों को कोई मतलब नहीं है कि निगम जनता के लिए क्या काम कर रहा है. आम आदमी पार्टी को विकास के कार्य से कोई लेना-देना नहीं है. आम आदमी पार्टी सिर्फ प्रलोभन देकर झूठ की राजनीति करती है.

हालांकि, इस मामले पर जब ईटीवी भारत की टीम ने अब्दुल रहमान से फ़ोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और उनके पार्षद को जनता की फिक्र है. इसी फिक्र की वजह से दिल्ली सरकार हर क्षेत्र में दिल्ली की जनता को राहत दे रही है. स्थाई समिति में वह विपक्ष के इकलौते सदस्य हैं, लेकिन आज उनकी मां की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसकी वजह से वह बैठक में शामिल नहीं हो पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details