दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जॉइंट सीपी ने जनसुनवाई में लिया हिस्सा, सुनी लोगों की समस्या

यमुनापार के तीनों जिले पुर्वी, उत्तर-पूर्वी और शाहदरा जिले में शनिवार को जिला पुलिस की तरफ से जन सुनवाई हुई. शाहदरा जिले के सीमापुरी सब डिविजन में जॉइंट सीपी (ईस्टर्न रेंज) सागरप्रीत हुड्डा ने जनता की समस्याओं को सुना.

By

Published : Oct 3, 2021, 11:47 AM IST

जनसुनवाई
जनसुनवाई

नई दिल्लीः यमुनापार के तीनों जिले पुर्वी, उत्तर-पूर्वी और शाहदरा जिले में शनिवार को जिला पुलिस की तरफ से जन सुनवाई हुई. शाहदरा जिले के सीमापुरी सब डिविजन में जॉइंट सीपी (ईस्टर्न रेंज) सागरप्रीत हुड्डा ने जनता की समस्याओं को सुना.

तीनों जिलों में कुल 346 शिकायतकर्ता पहुंचे. पूर्वी जिले में 117, शाहदरा में 121 और उत्तर-पूर्वी जिले में 108 शिकायत उपस्थित हुए. सभी की शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया. डीसीपी (शाहदरा) आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि सीमापुरी थाने में सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक जन सुनवाई हुई.

ये भी पढ़ें-वेस्ट जिले में पुलिस ने की जन सुनवाई, सुलझाए इतने मामले

इस दौरान जॉइंट सीपी सागरप्रीत सिंह हुड्डा ने लोगों की समस्याओं को सुना. सभी लोगों की बात को धैर्य से सुनने के बाद एसएचओ सीमापुरी, जीटीबी एनक्लेव और मानसरोवर पार्क को लोगों की दिक्कतों को दूर करने और जरूरी कानूनी कदम उठाने के निर्देश दिए. जॉइंट सीपी का कहना था कि जन सुनवाई के जरिए पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरियां पाटने में मदद मिल रही है, इसलिए हर शनिवार दो घंटे हर सब डिविजन में एसीपी जनता की शिकायतों को सुनने के लिए बैठते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details