दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पूर्वी दिल्ली नगर निगम सड़कों पर लगाएगा LED स्क्रीन

पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में ट्रायल बेसिस के आधार पर एलईडी स्क्रीन लगवाने जा रही है. एलईडी स्क्रीन लगाने के संबंध में नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि अभी कुछ भी जानकारी लेने के लिए लोग निगम कार्यालय में आते हैं.

By

Published : Oct 25, 2019, 9:59 AM IST

निगम सड़कों पर लगाएगा LED स्क्रीन

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम से जुड़ी जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए नगर निगम पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में ट्रायल बेसिस के आधार पर एलईडी स्क्रीन लगवाने जा रही है. इस योजना को लेकर एजेंसी का चयन किया जाना बाकी है और अधिकारियों का कहना है कि अगले कुछ दिनों में इस योजना को लागू किया जाएगा. एलईडी स्क्रीन लगाने के संबंध में नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि अभी कुछ भी जानकारी लेने के लिए लोग निगम कार्यालय में आते हैं. जिसकी वजह से लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है.

निगम सड़कों पर लगाएगा LED स्क्रीन

समय की होगी बचत
अधिकारियों का कहना है कि सभी जरूरी सूचनाएं निगम की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है, लेकिन कई बार लोग निगम कार्यालय आते हैं. जिससे उनका समय भी बर्बाद होता है. इसी को ध्यान में रखते हुए अब पूर्वी दिल्ली नगर निगम निगम क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में एलईडी स्क्रीन लगाने पर विचार कर रहा है. ताकि निगम से जुड़ी जरूरी सूचनाएं उन्हें एलइडी स्क्रीन पर ही मुहैया कराई जा सके.

इस संबंध में पूर्वी दिल्ली नगर निगम स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन संदीप कपूर ने बताया कि एलईडी स्क्रीन लगाने के लिए विभिन्न एजेंसियों से बातचीत की जा रही है. उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों के भीतर ट्रायल बेसिस के आधार पर कुछ क्षेत्रों में एलइडी स्क्रीन लगाए जाएंगे और वहां से मिले फीडबैक के आधार पर इस योजना को पूरे पूर्वी दिल्ली नगर निगम क्षेत्र में लागू किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details