दिल्ली

delhi

गाजीपुर थाना पुलिस ने किया ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़

By

Published : Dec 27, 2021, 10:40 AM IST

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से एक इको कार बरामद की है.

Ghazipur police station
ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस गैंग में शामिल एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर इसके पास से एक इको कार बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजेंद्र के रूप में हुई है जो दिलशाद गार्डन का रहने वाला है.

वहीं इस मामले में डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि गाजीपुर थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल राजेंद्र और कॉन्स्टेबल संदीप पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे. इस दौरान गाजीपुर के पास उन्होंने एक संदिग्ध इको कार को रुकने का इशारा किया. पुलिसकर्मियों को देखकर कार सवार भागने लगे, तकरीबन तीन किलोमीटर तक पीछा कर मयूर विहार फेज थ्री के अग्रवाल चौक के पास पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवा लिया. इस दौरान एक कार सवार भागने में कामयाब रहा जबकि दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया.

ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़

ये भी पढ़ें: वार्डर से सेल की चाबी छीनकर कैदी पर चाकू से जानलेवा हमला

पकड़े गए आरोपी की पहचान राजेंद्र के तौर पर हुई. राजेंद्र ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथियों के साथ NCR में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था. उसके पास से बरामद कार गाजियाबाद के टीला मोर थाना क्षेत्र से चोरी की निकली. पूछताछ में सामने आया कि इसके खिलाफ चोरी, लूट और आर्म्स एक्ट के पांच मामले दर्द हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details