दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 26, 2023, 4:52 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडाः जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई राउंड फायरिंग, 4 गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 142 स्थित शाहदरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर रविवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और कई राउंड फायरिंग भी हुई. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल इलाके में डर का माहौल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना की जानकारी देते एडीसीपी विशाल पांडेय

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 142 स्थित शाहदरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब जमीनी विवाद में दो पक्षों की बीच जमकर लाठियां और गोलियां चली. पुलिस कमिश्नर ने फायरिंग मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. फायरिंग होने के दौरान आसपास के लोगों में डर का माहौल व्याप्त है. फायरिंग करने वालों के लाइसेंस निरस्त करने के भी आदेश दिए गए हैं. थाना सेक्टर 142 क्षेत्र के शाहदरा गांव में आधा दर्जन दबंगों ने जमीनी विवाद में दनादन फायरिंग की थी. फायरिंग करते वीडियो वायरल हो गया है. इसमें चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

पुलिस का कहना है कि दोषी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी. मामला शाहदरा गांव के एक स्कूल की जमीन को लेकर दो पक्षों में लंबे समय से चल रहा विवाद है. इस विवाद ने रविवार को विकराल रुप धारण कर लिया. दोनों पक्ष जैसे ही आमने-सामने आए, लाठी और डंडे से हमला शुरू हो गया. इतना ही नहीं, इस प्रकरण में नवीन भाटी नामक एक नेता की अहम भूमिका बताई जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि इनका कोर्ट में पहले से विवाद चल रहा है. दोनों पक्षों को पूर्व में चेतावनी भी दी गई थी. आज की घटना के बाद इन पर सक्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Liquor Scam: शराब घोटाले में सिसोदिया से CBI की पूछताछ, मंत्री गोपाल राय, MP संजय सिंह सहित 50 AAP नेता डिटेन

मारपीट और फायरिंग मामले मे ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन विशाल पाण्डेय ने बताया कि पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सेक्टर 142 पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. वीडियो मे दिख रहे अन्य लोगों की पहचान की जानकारी रही है. दोनों पक्षों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः आजादी की लड़ाई ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ हुई, इतिहास रिपीट हो रहा, मोदी अडानी का रिश्ता क्या: राहुल गांधी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details