दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2020, 3:50 AM IST

ETV Bharat / state

पूर्वी दिल्ली के कंटेनमेंट जोन में कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने लिया जायजा

कोरोना काल में दिल्ली पुलिस लगातार शानदार काम कर रही है. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने शशि गार्डन और बी ब्लॉक गणेश नगर कांप्लेक्स का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

Delhi Police Commissioner SN Srivastava
दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने पूर्वी दिल्ली के कंटेनमेंट जोन में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान पूर्वी रेंज के जॉइंट सीपी आलोक कुमार और पुर्वी दिल्ली जिला के डीसीपी जसमीत सिंह मौजूद रहें.

एसएन श्रीवास्तव सबसे पहले शशि गार्डन की झुग्गी बस्ती में गए, उसके बाद उन्होंने बी ब्लॉक गणेश नगर कांप्लेक्स का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कंटेनमेंट जोन सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि दिल्ली पुलिस और सीआरपीएफ के जवान जान हथेली पर लेकर कोरोना महामारी के खतरनाक वातावरण में धूल और गर्मी के बीच काम कर रहे हैं. सभी नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सेफ्टी रूल का ध्यान देना चाहिए, मास्क पहनना चाहिए साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना चाहिए.

मास्क नहीं पहने वाले का चालान

डीसीपी जसमीत सिंह ने कहा कि कंटेनमेंट जोन में सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है. पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है, सोशल डिस्टेंसिंग बना रहे , इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है. साथ ही लोगों को मास्क पहनने की अपील की जा रही रही है. मास्क नहीं पहने वाले का चालान भी किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details