दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Crime In Delhi: भजनपुरा हत्याकांड में शामिल पांचों आरोपी गिरफ्तार, रोडरेज का था मामला

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में हुई मल्टीनेशनल कंपनी के सीनियर मैनेजर की हत्या में शामिल सभी पांचो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. रोडरेज के मामले में मैनेजर की जान गई.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 2, 2023, 10:53 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में हुई मल्टीनेशनल कंपनी के सीनियर मैनेजर की हत्या में शामिल सभी पांचो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस का कहना है कि जांच में ये साफ हो गया है कि साइड देने को लेकर हुई कहासुनी में बदमाशों ने मैनेजर हरप्रीत और उसके मामा गोविंद को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस हमलें में हरप्रीत की मौत हो गई थी. जबकि गोविंद को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

सीनियर मैनेजर हरप्रीत और उनके मामा गोविंद भजनपुरा इलाके के रहने वाले हैं. हरप्रीत और गोविंद मंगलावर रात तकरीबन 11:30 बजे घूमने के लिए बाइक से निकले थे. इस दौरान सुभाष विहार गली नंबर 8 में उन दोनों को गोली मार दी गई थी. दोनों के सिर पर गोली लगी थी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने हरप्रीत को मृत्यु घोषित कर दिया था.

घटना की सूचना मिलते ही भजनपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या और हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए छह अलग-अलग टीम का गठन किया गया. सबसे पहले घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. घायल गोविंद से पूछताछ की गई, जिससे आरोपियों की पहचान हो गई. जांच में पता चला कि इस वारदात को बिलाल गनी, मोहम्मद समीर उर्फ माया, सोहेल उर्फ बावर्ची, मोहम्मद जुबेर और अदनान ने अंजाम दिया थी.

आरोपी बिलाल गनी, सोहैल, जुबेर को उत्तर पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया. जबकि आरोपी मोहम्मद समीर उर्फ माया को क्राइम ब्रांच और अदनान को स्पेशल सेल ने दबोच है. डीसीपी डॉ जॉय टिर्की ने बताया कि जांच और पूछताछ से साफ हुआ है कि हत्या रोडरेज का नतीजा है. गली में आगे जाने को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिससे नाराज जुनैद ने गोविंद वह थप्पड़ कर दिया. इसी दौरान मोहम्मद समीर ने हरप्रीत और गोविंद पर गोली चला दी. दोनों के सिर पर गोली लगी. वारदात को अंजाम देकर सभी वहां से फरार हो गए.

गिरफ्तार आरोपी कई आपराधिक मामले में शामिल रह चुका है. हालांकि उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी का कहना है कि इन सभी का एक गैंग के रूप में वारदात को अंजाम देने की पुष्टि नहीं हुई है. सभी अलग-अलग वारदात में शामिल रहे हैं. इन्होंने एक साथ मिलकर पहले किसी वारदात को अंजाम नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें :Bhajanpura Murder Case: रोडरेज में सीनियर मैनेजर को मारी गई थी गोली, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details