दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 6, 2023, 12:23 PM IST

ETV Bharat / state

Crime In Delhi: नारकोटिक्स स्क्वाड ने ओडिशा से दो ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली की नारकोटिक्स स्क्वाड ने गांजा सप्लाई करने के मामले में दो तस्कर को ओडिसा से गिरफ्तार किया है. दशरथिती खारा एक आदतन अपराधी है और उसे पहले गाजियाबाद पुलिस द्वारा 650 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

ओडिशा से दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर में गांजा की सप्लाई करने वाले दो ड्रग तस्कर को उत्तर पूर्वी दिल्ली की नारकोटिक्स स्क्वाड ने ओडिसा से गिरफ्तार किया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने रविवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान दशरथिति खारा और गोपी जला के तौर पर हुई है. दोनों ओडिशा का रहने वाला है.

डीसीपी ने बताया कि 29 अप्रैल को प्रियंक गांधी, शत्रुघन कुमार और सुनील कुमार नाम के गाजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया था. उससे पूछताछ के बाद पता चला कि गीता सेन और प्रह्लाद नाम के सप्लायर से वो लोग गांजा लेते हैं, जिसके बाद 3 मई और 30 जुलाई को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर उन्होंने अपने थोक आपूर्तिकर्ताओं के स्रोत का खुलासा किया.

नारकोटिक्स स्क्वाड/एनईडी टीम द्वारा तकनीकी निगरानी के माध्यम से उन पर नजर रखी जा रही थी. नारकोटिक्स स्क्वायड/एनईडी टीम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक किरण पाल, एसआई मनीष कुमार, एचसी विनय, एचसी परमेंदर, एचसी सुनील कुमार और सीटी अजय की एक पुलिस टीम ने छापेमारी की और ओडिसा के कोरापुट के क्षेत्र से दो आरोपी दशरथिती खारा ऊर्फ शुभम दास और गोपी जाला को गिरफ्तार किया. इसके बाद उन्हें दिल्ली लाया गया.

जांच के दौरान, यह सामने आया कि दशरथिती खारा एक आदतन अपराधी है और उसे पहले गाजियाबाद पुलिस द्वारा 650 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था. उनके सहयोगियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए आगे के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: क्राइम ब्रांच ने द्वारका में मुठभेड़ के बाद काला जठेड़ी गैंग के 2 बदमाशों को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details