दिल्ली

delhi

Dead Body Found: गाजियाबाद के गांव में हापुड़ के युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 10, 2023, 3:52 PM IST

गाजियाबाद के बमहेटा गांव में रविवार को एक युवक की लाश मिलने का मामला सामने आया है, जिसके बाद लोगों में दहशत का माहौल है. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं और कर के लाश को यहां फेंक दिया गया.

Dead body of Hapur youth found in Ghaziabad
Dead body of Hapur youth found in Ghaziabad

रवि प्रकाश, एसीपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला, जिससे इलाके में दहशत फैल गई. इसके बाद लोगों पुलिस को बुलाया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान पिलखुआ (हापुड़) के रहने वाले मोइन के रूप में की गई है. पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी हुई है. युवक की मौत किस हालात में हुई. यह शव गांव में मिला, जिसके बाद युवक की हत्या कर के यहां फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. पिछले कुछ दशकों में गाजियाबाद को लाशों का डंपिंग ग्राउंड भी कहा जाने लगा था. ऐसा इसलिए है क्योंकि कई बार किसी और जगह हत्या करके लाश को गाजियाबाद में ठिकाने लगाने के मामले सामने आए हैं.

ताजा मामला गाजियाबाद के वेवसिटी इलाके के बमहेटा गांव का है, जहां पर एक युवक की लाश मिली. गांव में लाश मिलने के बाद सवाल उठ रहा है कि हापुड़ के रहने वाले युवक की लाश यहां कैसे पहुंची और कहीं उसकी हत्या कर के यहां शव को ठिकाने तो नहीं लगाया गया. मामले में एसीपी रवि प्रकाश ने कहा कि, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-प्यार का खूनी अंजाम: कनाडा से बुलाकर की प्रेमिका की हत्या, 9 महीने बाद मिली लाश

बता दें कि जिस जगह पर युवक की लाश मिली है वह गांव नेशनल हाईवे के पास में बसा हुआ है और नेशनल हाईवे हापुड़ से कनेक्ट होता है. पुलिस ने इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों और नेशनल हाईवे के सीसीटीवी कैमरों की टाइमलाइन चेक की है, जिससे पुलिस के हाथ कई सबूत लगे हैं और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में मौत के रहस्य से पर्दा उठाया जाएगा.

यह भी पढ़ें-Murder of Elderly Couple: गोकुलपुरी में बुजुर्ग दंपती की गला रेत कर हत्या, नकदी और जेवर भी ले गए हत्यारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details