दिल्ली

delhi

गाजियाबादः सिटी फॉरेस्ट से मिली 5 साल की लापता बच्ची की लाश, आपसी रंजिश के चलते हुई हत्या

By

Published : Dec 2, 2022, 6:19 PM IST

Updated : Dec 2, 2022, 9:38 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में नंद ग्राम के पास सिटी फॉरेस्ट में एक पांच साल की बच्ची का शव बरामद (Dead body of five year old girl recovered from Ghaziabad City Forest) हुआ है. बच्ची गुरुवार से ही लापता थी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

17094603
17094603

नई दिल्ली/गाजियाबादः गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में नंद ग्राम के पास सिटी फॉरेस्ट में एक पांच साल की बच्ची का शव बरामद (Dead body of five year old girl recovered from Ghaziabad City Forest) हुआ है. यह बच्ची गुरुवार से ही लापता थी. बच्ची की मौत को लेकर कई तरह की आशंकाएं जताई जा रही है. बच्ची के गले पर रस्सी के निशान पाए गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. बच्ची की तलाश गुरुवार से ही की जा रही थी. इसके लिए सिटी फॉरेस्ट को भी खंगाला गया था. जंगल के एक हिस्से में बच्ची की लाश मिली. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

साहिबाबाद थाना क्षेत्र में राज नगर एक्सटेंशन रोड पर नंद ग्राम के पास सिटी फॉरेस्ट है. यह एक पिकनिक स्पॉट है. यहां पर चारों तरफ जंगल है. यहां पर लोग पिकनिक मनाने के लिए भी आते हैं. इसी इलाके के बैक साइड में करहेड़ा इलाका है, जहां से बच्ची लापता थी. बच्ची की तलाश के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही थी, लेकिन बच्ची की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया.

गाजियाबाद के एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह

मामले में कहा जा रहा है कि पुलिस रंजिश के एंगल से जांच कर रही है. पुलिस को पता चला है कि परिवार का पहले सो कोई विवाद था, जिसके चलते बच्ची को अगवा करके हत्या की गई है. हालांकि अन्य एंगल पर भी जांच चल रही है. पुलिस अन्य आशंकाओं से भी इनकार नहीं कर रही है कि बच्ची के साथ कहीं कुछ गलत तो नहीं किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगा कि बच्ची की हत्या किस तरह से की गई और उससे पहले बच्ची के साथ क्या कुछ हुआ? लेकिन परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

गाजियाबाद के एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि एक दिसंबर की शाम करेहेड़ा निवासी बच्ची के गुमशुदा होने की सूचना मिली थी. जब वह घर के बाहर खेल रही थी, उसके बाद वह गायब हो गई थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था. घर से 30 मीटर की दूरी पर फॉरेस्ट में बच्ची का शव मिला है. फॉरेंसिक टीमों को घटनास्थल पर भेज दिया गया था. जहां से सबूत एकत्रित किए गए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की 6 टीमें गठित कर दी गई.

ये भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा: प्रेमी-प्रेमिका द्वारा महिला के हत्या के मामले में हुए चौंकाने वाले खुलासे

बता दें कि कुछ दिन पहले गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके से भी एक बच्चे का अपहरण करके उसकी लाश को बुलंदशहर में फेंक दिया गया था. उस मामले में पुलिस ने आरोपी पड़ोसी और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. यह वारदात करीब डेढ़ हफ्ते पहले हुई थी, जिसके बाद लोगों में काफी दहशत भी थी. अब एक और बच्ची की लाश गाजियाबाद में इस तरह से मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. हाल ही में गाजियाबाद के नए पुलिस कमिश्नर ने चार्ज संभाला है.

Last Updated : Dec 2, 2022, 9:38 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details