दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 18, 2021, 8:31 AM IST

ETV Bharat / state

गाजीपुर एरिया: पुलिस एनकाउंटर में बदमाश के पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कुख्यात बदमाश के बीच गाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में हुई बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई. जिसके बाद वह घायल होकर नीचे गिर पड़ा. बदमाश की पहचान आदिल के रूप में हुई है.

Crook injured in police encounter
पुलिस एनकाउंटर में बदमाश घायल

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कुख्यात बदमाश के बीच गाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में हुई बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई. जिसके बाद वह घायल होकर नीचे गिर पड़ा. बदमाश की पहचान आदिल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार था और हाल ही में उसने भलस्वा डेरी में चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम भी दिया था. लेकिन आज पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगने के बाद आरोपी आदिल को पकड़ लिया गया है.

पुलिस एनकाउंटर में बदमाश घायल
ये भी पढ़ें-GNCTD एमेंडमेंट बिल के खिलाफ AAP का हल्ला बोल, केंद्र पर बरसे केजरीवाल

एनकाउंटर में बदमाश के पैर में लगी गोली
जानकारी के अनुसार डीसीपी स्पेशल सेल पीएस कुशवाहा, एसीपी अतर सिंह और इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम में एनकाउंटर को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी आदिल को अभी नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पैर में गोली लगी है.

बता दें कि आरोपी बदमाश अभी कुछ दिन पहले ही पुलिस पर फायरिंग कर कर भाग गया था. जिसके बाद पुलिस ने आज एक बदमाश को घेर लिया था और दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में आरोपी घायल हो गया. उसके कब्जे से एक पिस्तौल और एक बाइक को भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-गाजीपुर बॉर्डर: भारतीय किसान यूनियन ने की पंचायत, नरेश टिकैत बोले विश्वास के लायक नहीं सरकार

बदमाश ने पुलिस पर की थी फायरिंग

यह घटना ईस्ट दिल्ली के गाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया की बताई जा रही है. जहां पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कुख्यात बदमाश आदिल के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश को पुलिस की गोली का शिकार होना पड़ा. इसमें बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाई लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपी पर फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली बदमाश आदिल के पैर में जा लगी जिसके बाद वह वहीं गिर गया.

हाल ही में आरोपी आदिल ने भलस्वा डेरी में स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था और वहां से विवाह भाग निकला था. वहीं तलाशी के दौरान आरोपी के पास से एक पिस्तौल और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details