दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मेयर अंजू कमलकांत पर लगा आरोप, पार्षद बोले- कुछ खास इलाकों में ही हो रहा है विकास कार्य

ईस्ट एमसीडी की मेयर से नाराज निगम पार्षदों ने महापौर अंजू कमलकांत पर भेदभाव का आरोप लगाया है. पार्षदों का कहना है कि मेयर की ओर से कुछ खास पार्षदों के क्षेत्र में ही विकास कार्य कराए जा रहे हैं.

By

Published : Sep 17, 2019, 11:51 AM IST

मेयर अंजू कमलकांत ETV BHARAT

नई दिल्ली: ईस्ट MCD के कई पार्षद इन दिनों महापौर अंजू कमलकांत के रवैये से नाखुश दिख रहे हैं. विपक्षी दलों के पार्षदों का कहना है कि मेयर की ओर से कुछ खास पार्षदों के क्षेत्र में ही विकास कार्य कराए जा रहे हैं. जिस कारण वे खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

मेयर अंजू कमलकांत पर लगा आरोप

'ईस्ट MCD में बीजेपी पार्षदों का दबदबा'
इस पूरे प्रकरण पर दबी जुबान में कई पार्षदों का कहना है कि ईस्ट MCD में बीजेपी पार्षदों का दबदबा है और महापौर की ओर से भी चुनिंदा पार्षदों के क्षेत्र में विकास कार्य कराए जाते हैं.

'कुछ खास पार्षदों के क्षेत्र में लगातार विकास'
उनका कहना है कि कई बार हमने उनसे क्षेत्र के विकास के लिए धनराशि के आवंटन की मांग की है. लेकिन उनके द्वारा हमेशा फंड के ना होने का बहाना बनाया जाता है. जबकि कुछ खास पार्षदों के क्षेत्र में लगातार विकास के काम हो रहे हैं.

'सभी आरोप राजनीति से प्रेरित'
वहीं इन आरोपों पर ईस्ट MCD की मेयर अंजू कमलकांत ने बताया कि पार्षदों द्वारा लगाए गए सभी आरोप राजनीति से प्रेरित है. ये सभी को पता है कि ईस्ट MCD में फंड की भारी कमी है. लेकिन जो भी फंड हमें मिलता है. हम उसी में पूर्वी दिल्ली के सभी वार्डों का विकास करते हैं. किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details