दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पटपड़गंज विधानसभा: 5 साल तक AAP ने बनाया जनता को बेवकूफ- लक्ष्मण रावत

पटपड़गंज विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण रावत ने सोमवार को खिचड़ीपुर में जनसभा की. उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने 5 साल तक लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया हैं, ये विकास सरकार नहीं प्रचार सरकार है.

congress candidate lakshman rawat targeted aap party
कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण रावत ने की जनसभा

By

Published : Jan 27, 2020, 9:14 PM IST

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज विधानसभा के खिचड़ीपुर में सोमवार को कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण रावत ने जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता से कांग्रेस को वोट देकर दिल्ली में दोबारा से कांग्रेस की सरकार बनाने को कहा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा की अगर आप मुझे यहां से जिताकर भेजते हैं तो इस विधानसभा की विकास की रफ्तार बढ़ जाएगी.

कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण रावत ने की जनसभा

'5 साल तक लोगों को AAP ने बनाया बेवकूफ'
लक्ष्मण रावत ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने 5 साल तक लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया हैं, ये विकास सरकार नहीं प्रचार सरकार है.

कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने बदलें उम्मीदवार
हालांकि, इस सीट पर पिछले तीन बार से कांग्रेस ने अनिल कुमार को अपना प्रत्याशी बनाया लेकिन पिछले दो विधानसभाओं के चुनाव में उनको हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस बार कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार के रूप में लक्ष्मण रावत को चुना है. बता दें कि पटपड़गंज विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मनीष सिसोदिया हैं जो पिछले दो विधानसभा चुनावों में विजयी रहे हैं.

AAP के कद्दावर नेता से है लड़ाई
बता दें की पटपड़गंज विधानसभा सीट एक महत्वपूर्ण सीट है क्योंकि यहां से स्वयं उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार है. बीजेपी ने यहां से विनोद कुमार बिन्नी की जगह रवि नेगी को अपना उम्मीदवार बनाया है. अब देखना ये है कि क्या आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता मनीष सिसोदिया को ये दो प्रत्याशी शिकस्त दे पाएंगे, हालांकि सबका भविष्य 8 फरवरी को जनता तय करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details