दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नई दिल्ली: मासूम बच्चों ने दिया सेव एनिमल और बेटी बचाओ का संदेश

विक्टर पब्लिक स्कूल के सभागार में रिंगिग बेल प्ले स्कूल ने अपना सातवां वार्षिकोत्सव मनाया.वार्षिकोत्सव में स्कूल में 150 से भी ज़्यादा मासूम बच्चे शामिल हुए. इस कार्यक्रम में बच्चों ने अलग-अलग संस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये.

छोटे बच्चों ने दिया बेटी बचाने का संदेश.

By

Published : Nov 12, 2019, 10:06 PM IST

नई दिल्ली:प्ले स्कूल के मासूम बच्चों ने वार्षिकोत्सव में परफॉर्म कर लोगों का दिल जीत लिया. कार्यक्रम में बच्चों ने सेव एनिमल और बेटी बचाओ का भी संदेश दिया.

छोटे बच्चों ने दिया बेटी बचाने का संदेश.



छोटे बच्चों ने दिया बेटी बचाने का संदेश
विक्टर पब्लिक स्कूल के सभागार में रिंगिग बेल प्ले स्कूल ने अपना सातवां वार्षिकोत्सव मनाया. वार्षिकोत्सव में स्कूल में 150 से भी ज़्यादा मासूम बच्चे शामिल हुए. इस कार्यक्रम में बच्चों ने अलग-अलग संस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये. बच्चों ने कविता,नृत्य के अलावा फिल्मी गाने पर भी परफॉर्म किया. कार्यक्रम में बच्चों ने पर्यावरण संरक्षण, सेव एनिमल और बेटी बचाओ का भी संदेश दिया. कार्यक्रम में बच्चों के माता-पिता और परिजन भी शामिल हुए, बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें स्मृति चिन्ह और सर्टिफिकेट भी दिये गये.

बहुमुखी विकास के लिए जरूरी है कार्यक्रम
कार्यक्रम की आयोजक प्रीति आहुजा ने बताया कि रिंगिग बेल प्ले स्कूल ने अपना सातवां वार्षिकोत्सव धूमधाम मनाया, वार्षिकोत्सव में रिंगिंग बेल के सभी ब्रांच के बच्चें शामिल हुए. बच्चों ने अलग-अलग कार्यक्रम पेश किये. कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों ने सेव एनिमल और बेटी बचाओ का भी संदेश दिया. उन्होने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम बच्चों के बहुमुखी विकास के लिए ज़रूरी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details