दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बीजेपी के रोड शो के दौरान पत्थरबाजी, शिकायत के बाद केस दर्ज

By

Published : May 10, 2023, 8:16 AM IST

गाजियाबाद में 11 मई को नगर निकाय चुनाव होना है. जिसको लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई है. इसी बीच भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि दूसरी पार्टियों ने भाजपा के एक रोड शो के दौरान पीएम के खिलाफ नारे लगाए और पत्थर फेंके. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

ncr news
भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है कि भाजपा के एक रोड शो के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए गए. इसके अलावा भाजपा के लोगों पर पथराव भी किया गया है. विधायक ने चेतावनी दी है कि हार के डर से इस तरह की हरकत दूसरी पार्टियां न करें नहीं तो 60 सालों तक पत्थर फेंकना तो दूर की बात घरों से बाहर तक नहीं निकल पाएंगे. घटना मंगलवार की बताई जा रही है, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार देर रात मुकदमा दर्ज किया है.

मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है. जहां मंगलवार को एक रोड शो हो रहा था. आरोप है कि कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की. विधायक नंदकिशोर गुर्जर के मुताबिक वह लोग खुद को बसपा से बता रहे थे. उन्होंने पीएम के खिलाफ भी नारेबाजी की. यही नहीं भाजपा की महिला कार्यकर्ता जिस गाड़ी में बैठी थी उस पर भी पत्थर फेंकने की कोशिश की गई. इसके बाद विधायक ने मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मंगलवार देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया है.

डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक मामले में सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा कुछ वीडियो भी पुलिस के संज्ञान में आए हैं, जिसके आधार पर पुलिस उन आरोपियों को चिन्हित करने में जुटी हुई है. अभी यह नहीं कहा जा सकता कि आरोपी वाकई जिस पार्टी के होने का आरोप लगाया जा रहा है उसी से थे या नहीं थे. यह जांच के बाद साफ होगा.बता दें कि गाजियाबाद में 11 मई को नगर निकाय चुनाव है. जिसको लेकर सरगर्मियां तेज है.

ये भी पढ़ें :Layoffs : रोजगार दिलाने वाली बड़ी कंपनी ने किया सैकड़ों कर्मचारियों को किया बेरोजगार

ABOUT THE AUTHOR

...view details