दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नौकरी का झांसा देकर बुलाया और नशे की हालत में किया रेप, नोएडा से हुआ वांछित गिरफ्तार

नोएडा में नौकरी का झांसा देकर एक युवक ने मेरठ की एक युवती को बुलाया (called on pretext of job) और उसे विश्वास में लेकर अपने फ्लैट पर ले गया. फिर उसके साथ नशे की हालत में रेप किया. करीब एक साल पुराने इस मामले में नोएडा पुलिस ने रेप के आरोपी वांछित युवक अनुज कुमार वशिष्ठ को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Dec 24, 2022, 8:34 PM IST

नौकरी का झांसा देकर बुलाया और नशे में किया रेप, नोएडा से हुआ वांछित गिरफ्तार
नौकरी का झांसा देकर बुलाया और नशे में किया रेप, नोएडा से हुआ वांछित गिरफ्तार

दिल्ली/ नोएडा:मेरठ में करीब छह महीने पूर्व रेप का केस दर्ज हुआ था. डेढ़ महीने पहले ये मामला ट्रांसफर होकर नोएडा आया. इस मामले की जांच करते हुए सेक्टर 142 थाना पुलिस ने वांछित आरोपी को थाना क्षेत्र के एडवांट के पास से शनिवार को गिरफ्तार किया है. जांच में सामने आया कि आरोपी ने पीड़िता को विश्वाश में लेकर नौकरी दिलाने का झांसा देकर नशे की हालत में रेप (raped in intoxication) की वारदात को अंजाम दिया था. घटना के बाद पीड़िता ने मेरठ जनपद में मुकदमा दर्ज कराया और अब जाकर आरोपी की गिरफ्तारी (wanted arrested from noida) हुई है.

वांछित था आरोपी : नोएडा के थाना सेक्टर 142 पुलिस नेदुष्कर्म के मामले में वांछित अभियुक्त अनुज कुमार वशिष्ठ को शनिवार को गिरफ्तार किया. वह शामली जिले के कैराना थाने क्षेत्र के निवासी नरेश कुमार पुत्र है. अनुज की उम्र 29 वर्ष है. उसे एडवांट के सामने एक्सप्रेस वे से गिरफ्तार किया गया. उसे आपीसी की धारा 376/506 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें :- दिल्ली पुलिस ने एक मामले में फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार


एडीसीपी सेंट्रल जोन का कहना है: नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से रेप को अंजाम देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन साद मियां खान ने बताया कि अभियुक्त अनुज ने पीड़िता को नोएडा में नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था. करीब एक वर्ष पूर्व अभियुक्त ने पीड़िता को अपने नोएडा सेक्टर 137 स्थित फ्लैट पर बुलाकर नशे में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था.

ये भी पढ़ें :- बाप बेटे ने मिलकर वायरल किया 11वीं की छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो, बेटे के बाद पिता भी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details