दिल्ली

delhi

दिल्ली चुनाव: पढ़े-लिखे प्रत्याशी को चुने कृष्णा नगर की जनता- BSP उम्मीदवार

By

Published : Jan 19, 2020, 9:10 PM IST

बीएसपी ने एडवोकेट मंजीत सिंह को कृष्णा नगर विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है. मंजीत सिंह ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे पर वो चुनावी मैदान में उतरेंगे. इससे पहले मंजीत सिंह 3 बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं.

BSP candidate Manjeet Singh
BSP उम्मीदवार

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) ने भी अपना उमीदवार उतारा है. कृष्णा नगर विधानसभा से बीएसपी ने एडवोकेट मंजीत सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है.

BSP उम्मीदवार से खास बातचीत

'AAP विधायक ने कोई काम नहीं किया'
ईटीवी भारत से खास बातचीत में मंजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक ने कृष्णा नगर विधानसभा में कोई काम नहीं किया है. कृष्णा नगर क्षेत्र में स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क पर कोई काम नहीं हुआ. कृष्ण नगर में एक भी अस्पताल नहीं बनाया गया और ना ही कॉलेज खोले गए. आम आदमी पार्टी की सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई काम नहीं किया.

'पढ़े लिखे और युवा प्रत्याशी को चुने जनता'
मंजीत सिंह ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे पर वो चुनावी मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा कि कृष्णा नगर के लोगों को युवा और पढ़े लिखे प्रत्यासी को मौका देना चाहिए ताकि अच्छे जनप्रतिनिधि मिले. मंजीत सिंह ने कहा कि कृष्णा नगर विधानसभा से बसपा जरूर जीत दर्ज करेगी.

आपको बता दें कि इससे पहले मंजीत सिंह 3 बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके है. दो बार विधानसभा और एक बार लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details