दिल्ली

delhi

Snatcher Arrested in Delhi: जांबाज महिला ने लूटपाट की कोशिश कर रहे बदमाश को पहुंचाया हवालात

By

Published : Feb 25, 2023, 3:31 PM IST

राजधानी में बदमाशों को एक महिला के साथ लूटपाट की कोशिश करना महंगा पड़ गया. जांबाज महिला ने बदमाश को सबक सिखाया और उसे हवालात तक पहुंचा दिया.

महिला ने दिखाई हिम्मत तो पकड़ा गया बदमाश
महिला ने दिखाई हिम्मत तो पकड़ा गया बदमाश

महिला ने दिखाई हिम्मत तो पकड़ा गया बदमाश

नई दिल्ली:दिल्ली की एक जांबाज महिला ने अपने साथ लूटपाट की कोशिश को नाकाम करते हुए एक बदमाश को दबोच लिया. घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के मीत नगर इलाके की है. पकड़े गए बदमाश के पास से महिला का चेन और पर्स बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मौके से वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक को भी जब्त कर लिया है. शातिर स्नैचर पर पहले से भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

महिला ने दिखाई हिम्मत तो पकड़ा गया बदमाश: उत्तर पूर्वी जिला के डीसीपी डॉ जॉय एन टिर्की ने शनिवार को बताया कि गुरुवार दोपहर के वक्त 35 साल की श्रीमती पंकेश यादव ट्रांसपोर्ट, मीत नगर, के पास 25 फुटा रोड पर स्कूल से आ रहे अपने बेटे का इंतजार कर रही थीं. इसी दौरान दो पहिया वाहन पर सवार दो बदमाश उनके पास आए. बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की.

जब उन्होंने इसका विरोध किया तो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उनका गला घोंटने की कोशिश की और उनकी चेन लूट ली. पीछे बैठे बदमाश ने उनके हाथ से पर्स छीन लिया, जिसमें 110 रुपये और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. हालांकि शातिर जब अपनी बाइक से भागने लगे तो बहादुर महिला ने गाड़ी को पीछे से पकड़ लिया और धक्का दे दिया, जिसके कारण उनकी बाइक फिसल गई और वे सड़क पर गिर गए.

ये भी पढ़ें:Thief arrested: तिमारपुर में तीन लाख के 25 स्टॉलर बैग बरामद, चोर गिरफ्तार

महिला ने साहस दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा. पकड़े गए बदमाश के पास से महिला का लूटा गया सामान बरामद हो गया. बदमाश की पहचान मौजपुर निवासी योगेश के रूप में हुई. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ ज्योति नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस टीम उसके फरार साथी की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Youth murdered in Delhi: लक्ष्मी नगर स्थित फ्लैट में लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details