दिल्ली

delhi

बीजेपी के नवनिर्वाचित पार्षदों को किया गया सम्मानित

By

Published : Dec 18, 2022, 9:03 PM IST

दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज करने वाले शाहदरा जिला के भाजपा पार्षदों के सम्मान में आईपी एक्सटेंशन इलाके के आईपेक्स भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

बीजेपी के नवनिर्वाचित पार्षदों को किया गया सम्मानित
बीजेपी के नवनिर्वाचित पार्षदों को किया गया सम्मानित

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज करने वाले शाहदरा जिला के भाजपा पार्षदों के सम्मान में आईपी एक्सटेंशन इलाके के आईपेक्स भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में दिल्ली बीजेपी प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, विश्वास नगर के विधायक ओम प्रकाश शर्मा आदि शामिल हुए. इस समारोह में शाहदरा जिला से जीत दर्ज करने वाले सभी नवनिर्वाचित पार्षदों, जिला अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर ने जारी किया एक और नया पत्र, लिखा- जेल में डराया धमकाया जा रहा

इस मौके पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि एमसीडी चुनाव में शाहदरा जिला ने अच्छा प्रदर्शन किया है, अब पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर दिल्ली की सभी 7 सीटों पर जीत दर्ज करेगी और तीसरी बात नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. इस मौके पर ओमप्रकाश शर्मा ने भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपने लक्ष्य पर जुट गई है.

बीजेपी के नवनिर्वाचित पार्षदों को किया गया सम्मानित

कार्यक्रम के आयोजक रजत कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की भले ही नगर निगम चुनाव में हार हुई हो लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत कर प्रत्याशियों को जिताने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ताकि कार्यकर्ताओं जोश में कमी न आए और भाजपा लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सीटों पर अपना परचम लहराए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details