दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के प्रचार का अनूठा तरीका, गीत गाकर मांग रहीं वोट

गाजियाबाद में पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशियों को लिए वोट मांगने के लिए बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने अनूठा तरीका अपनाया है, वे घर-घर जाकर गीत गाते हुए वोट देने की अपील कर रही हैं.

By

Published : Apr 11, 2021, 5:23 PM IST

BJP women workers are demanding votes by singing songs in delhi
भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के प्रचार का अनूठा तरीका

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जिले में त्रिस्तरीय चुनावों की रणभेरी बज चुकी है. इसको लेकर विभिन्न पार्टियां अपने-अपने वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. इसी कड़ी में भाजपा की महिला कार्यकर्ता वोटरों को लुभाने के लिए घर-घर जाकर गीत गाते हुए वोट देने की अपील कर रही हैं.

भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के प्रचार का अनूठा तरीका

लोग कर रहे पसंद
जनपद गाजियाबाद में 15 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के लिए वोटिंग होनी है. जिसको लेकर तमाम राजनैतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. ऐसे में ग्रामीण क्षेत्रों में होर्डिंग, बैनर और पोस्टरों से दीवारें अटी पड़ी हैं. इसके साथ ही कुछ प्रत्याशी लाउडस्पीकर के जरिए अपना प्रचार भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नोएडा: बहलोलपुर गांव में लगी भीषण आग, झुलसे हुए 2 बच्चे निकाले गए

वहीं दूसरी ओर मुरादनगर के वार्ड नंबर 7 से जिला पंचायत का चुनाव लड़ रहे बीजेपी समर्थित प्रत्याशी पुष्पेंदर प्रधान के समर्थन में वोट मांग रही महिलाओं ने अनूठा तरीका अपनाया है. वह वोटरों के घर जाकर गीत गाते हुए अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रही हैं. ऐसे में महिलाओं का वोट मांगने का यह तरीका ग्रामीणों को खासा पसंद आ रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details