दिल्ली

delhi

BJP MP गौतम गंभीर ने कार्यालय को बनाया फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

By

Published : Jun 14, 2021, 1:09 AM IST

दिल्ली में कोरोना की रोकथाम के लिए जगह जगह वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए हैं. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर(BJP MP Gautam Gambhir) ने भी अपने कार्यालय को फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप बनाया है.

bjp mp gautam gambhir made office free corona vaccination camp
फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर(BJP MP Gautam Gambhir) की तरफ से क्षेत्र के लोगों के लिए वैक्सीनेशन अभियान(vaccination campaign) शुरू किया गया है.

गौतम गंभीर ने कार्यालय को बनाया फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

इस अभियान के तहत गौतम गंभीर के जागृति एन्क्लेव(Jagriti Enclave) स्थित कार्यालय में भी टीकाकरण केंद्र(vaccination center) बनाया गया है. इस केंद्र पर आकर कोई भी नागरिक कोरोना का टीका मुफ्त लगवा सकता है. इस अभियान के तहत गौतम गंभीर फाउंडेशन(Gautam Gambhir Foundation) की तरफ से 3 हजार 500 से भी ज्यादा लोगों को मुफ्त टीका लगाया जा चुका है.

फ्री कोरोना वैक्सीन
ये भी पढ़ें:-सांसद गौतम गंभीर की ओर से शाहदरा बार एसोसिएशन को दिए गए 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

गौतम गंभीर के सांसद प्रतिनिधि गौरव अरोड़ा ने बताया कि गौतम गंभीर की तरफ से कोरोना कि इस महामारी में जरूरतमंदों तक लगातार मदद पहुंचाई जा रही है. पके हुए खाने, राशन, दवाई के अलावा ऑक्सीजन का इंतजाम भी किया गया है. इसी कड़ी में गौतम गंभीर की तरफ से क्षेत्र के लोगों के लिए वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत की गई है.

कार्यालय को फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप बनाया

ये भी पढ़ें:-एक रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन, गौतम गंभीर ने किया किचन का उद्घाटन

इस अभियान के तहत क्षेत्र में टीकाकरण कैंप लगाए जा रहे हैं. इसके साथ ही जागृति एनक्लेव गौतम गंभीर के संसदीय कार्यालय में नारायणा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के साथ मिलकर 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए निशुल्क टीकाकरण कैंप(free vaccination camp) लगाया गया हैं. गौरव अरोड़ा ने बताया कि इसके साथ ही झुग्गी बस्तियों में भी जाकर वैक्सीन लगवाई जाएगी, इसके लिए रजिस्ट्रेशन अभियान चलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details