दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: सगाई के बाद प्रेमी भतीजे के साथ बुआ हुई फरार

By

Published : May 6, 2023, 9:11 PM IST

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती सगाई के बाद अपने प्रेमी संग फरार हो गई. फरार युवती रिश्ते में युवक की बुआ लगती है. मामले में युवती की मां ने थाना दादरी में में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है.

Etv BharatD
Etv BharatD

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के अजायबपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में उस समय एक मामला चर्चा का विषय बन गया, जब सगाई के बाद बुआ अपने प्रेमी भतीजे के साथ फरार हो गई. युवती के फरार होने की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक और युवती की तलाश में जुटी हुई है.

परिजनों के अनुसार उसकी 24 वर्षीय बेटी उसी गांव के ही अजय नामक युवक के साथ घर से फरार हो गई है. उनका आरोप है कि बेटी उनकी बड़ी बहू के जेवरात तथा उसकी गोद भराई के 60 हजार रुपये कैश लेकर फरार हुई है. थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित परिजनों का आरोप है कि अजय के परिजनों ने उनसे वादा किया कि वह उनकी बेटी को वापस कर देंगे, लेकिन वे उसकी बेटी को वापस नहीं कर रहे हैं, तथा गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली: कार से आए चोर मंदिर के अंदर से उठा ले गए 10 किलो घी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

थाना दादरी के थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के संबंध में मुकदमा बदायूं जनपद में युवती के परिजनों द्वारा दर्ज कराया गया था. जहां से मुकदमा स्थानांतरित होकर थाने पर आया है. मामले की जांच की जा रही है. पूछताछ में सामने आया है कि फरार युवती युवक की बुआ लगती है. इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस के साथ ही मैनुअल तरीके से दोनों की तलाश की जा रही है, जल्द ही दोनों को बरामद कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

नोएडा में मैट्रिमोनियल साइट के जरिए शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

नोएडा के थाना सेक्टर 39 में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक युवक ने उससे शादी डॉट काॅम के माध्यम से संपर्क किया तथा शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया. विरोध करने पर उसने मारपीट करके जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश करने में जुटी हुई है. जल्द गिरफ्तारी करने का पुलिस दावा कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें:Crime In Delhi: क्रिकेटर नीतीश राणा की पत्नी का बदमाशों ने किया पीछा, कार रोकने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details