दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को गाड़ी से कुचलने की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jan 27, 2023, 5:26 PM IST

गाजियाबाद से एक खबर सामने आई है, जहां एक कार सवार युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

महिला को गाड़ी से कुचलने की कोशिश
महिला को गाड़ी से कुचलने की कोशिश

गाजियाबाद में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला (Woman Molestation Case) प्रकाश में आया है. विरोध करने पर कार सवार युवक ने महिला को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया. महिला ने किसी तरह से खुद को बचाया. हालांकि, इस बीच आरोपी की गाड़ी के नीचे एक कुत्ता आ गया. जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कारवाई में जुट गई है.

सोसायटी के बाहर दौड़ाई तेज गाड़ी:मामला गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके का है. पुलिस ने महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला ने इस दौरान बताया कि एक गाड़ी सवार ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर कार ड्राईवर द्वारा कुचलने की कोशिश की गई. आरोपी ने गाड़ी काफी तेज दौड़ाई, जिसके नीचे एक कुत्ता आ गया और उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी दिया गया है, जिसमें गाड़ी को तेजी से जाते हुए देखा जा सकता है. अगर महिला ने खुद को डिफेंड नहीं किया होता तो शायद वह गाड़ी के नीचे आ सकती थी.

ये भी पढ़े:नोएडा में 15वीं मंजिल से गिरकर महिला वकील की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़े: दिल्ली: मुखर्जी नगर इलाके में व्यक्ति ने आपसी रंजिश में कई लोगों को मारा चाकू, 5 लोग घायल

मनचलों के हौसले बुलंद:इस घटना से यह साफ हो गया है कि गाजियाबाद के पॉश इलाकों में मनचलों के हौसले कितने बुलंद है. मामले में एसीपी आलोक दुबे का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. याद होगा पिछले कुछ दिनों पहले दिल्ली के कंझावला कांड में अंजली नाम की युवती गाड़ी के नीचे घिसटती हुई चली गई थी. अगर गाजियाबाद के इस मामले में महिला थोड़ी सी सतर्कता नहीं बरतती तो शायद कंझावला कांड 2 देखने को मिल सकता था. वहीं, इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बन गया है, लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी किया जाए. वहीं, सीसीटीवी से पुलिस को गाड़ी का सुराग मिल गया है और देखना होगा कि कब तक आरोपी की गिरफ्तारी होती है.

ये भी पढ़े:जान जोखिम में डालकर स्कॉर्पियो से किया स्टंट, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details