दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंडोली जेल में एक अंडर ट्रायल कैदी की हत्या

मकोका के तहत जेल में बंद साउथ दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर रोहित चौधरी के दो गुर्गों ने मंडोली जेल में एक अंडर ट्रायल कैदी की हत्या कर दी. हत्या के आरोपियों ने जेल में बनाए गए चाकू से हमला कर महेश उर्फ मन्ना को बुरी तरह जख्मी कर दिया था. जिसकी जीटीवी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Oct 31, 2021, 10:43 AM IST

Updated : Nov 17, 2021, 5:54 PM IST

Mandoli jail
Mandoli jail

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार स्थित मंडोली जेल में बंद अंडर ट्रायल कैदी की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान 40 वर्षीय महेश उर्फ मुन्ना के तौर पर हुई है. जेल में बनाए गए चाकू से हुए हमले में महेश बुरी तरह जख्मी हो गया था, जिसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले की जांच हर्ष विहार थाना पुलिस कर रही है.

मृतक कैदी महेश पर हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली, अवैध हथियार के करीब सात केस दर्ज थे. वह तिहाड़ जेल में एक कैदी को चाकू मार चुका था. आरोपी कैदियों की पहचान रघुनाथ उर्फ विक्की और गोलू उर्फ इमरान के तौर पर हुई है. दोनों आरोपी मकोका के तहत जेल में बंद साउथ दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर रोहित चौधरी के गुर्गे बताए जा रहे हैं.

अंडर ट्रायल कैदी की हत्या.

ये भी पढ़ें: नोएडाः साथ में शराब पीने के बाद हिस्ट्रीशीटर काे कार में ही मारी गाेली

पुलिस के मुताबिक मंडोली जेल नंबर-15 में एक कैदी को चाकू मारने की सूचना मिली. जेल वॉर्डर राजेश ने पुलिस को बताया कि अलग-अलग केसों में बंद रघुनाथ उर्फ विक्की और गोलू उर्फ इमरान ने किसी धातु से बनाए चाकूनुमा हथियार से महेश के सिर और गर्दन पर हमला किया था. हर्ष विहार थाना पुलिस ने पहले हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया, लेकिन इलाज के दौरान महेश की मौत होने के बाद इसे हत्या की धारा में बदल दिया गया. शुरुवाती जांच में पुलिस को पता चला है कि मृतक महेश और उसके गैंग के कैदी जेल में दबंगई करते थे. तिहाड़ जेल में बंद होने के दौरान महेश ने रघुनाथ के एक दोस्त पर चाकू से हमला किया था. मंडोली जेल में भी वह गोलू उर्फ इमरान से मारपीट करता था, जो रघुनाथ का दोस्त था. इसी का बदला लेने के लिए ही रघुनाथ ने वारदात को अंजाम दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Nov 17, 2021, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details