दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: मां की डांट से नाराज 11वीं के छात्र ने किया सुसाइड

By

Published : Mar 20, 2023, 8:11 PM IST

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव में 16 वर्षीय एक किशोर ने सुसाइड कर लिया. मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहने वाले ललित झा अपनी पत्नी और बेटे गौरव के साथ किराए के मकान में रहते हैं. जानकारी के मुताबिक, गौरव को मां ने किसी बात पर डांट दिया था, जिससे नाराज होकर उसने सुसाइड कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक मां का अपने बेटे को डांटना इतना नागवार गुजरा कि बेटे ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव का है. यहां 16 वर्षीय एक किशोर ने सुसाइड किया है. मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहने वाले ललित झा अपनी पत्नी और बेटे गौरव के साथ गुलिस्तानपुर गांव में किराए के मकान में रहते हैं. जानकारी के मुताबिक गौरव को उसकी मां ने किसी बात पर डांट दिया था, जिससे नाराज होकर उसने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ेंः London में तिरंगे के अपमान पर दिल्ली में भड़का सिख समाज, ब्रिटिश उच्चायोग के बाहर प्रदर्शन

आसपास के लोगों ने बताया कि किसी बात को लेकर गौरव की मां ने उसे डांट दिया था. जिसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया. घर वालों ने सोचा कि वह सो गया है लेकिन सोमवार की सुबह जब काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आया तो घर वालों ने उसका दरवाजा खटखटाया. दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर खटखटाने के बाद जब गौरव ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों की चिंता बढ़ने लगी और उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया. कमरे में अंदर गौरव की लाश पड़ी थी.

घटना की सूचना सूरजपुर पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक एक किशोर ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि उसकी मां ने किसी बात को लेकर उसे डांट दिया था.

ये भी पढ़ेंः ICC World Test Championship 2021-23 : श्रीलंका-न्यूजीलैंड मैच के बाद रैंकिंग पैक, श्रीलंका पांचवें, भारत दूसरे स्थान पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details