दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में दो पक्षों के विवाद में हवाई फायरिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में दो पक्षों के विवाद में हवाई फायरिंग होने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. हालांकि किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

By

Published : Feb 9, 2023, 12:35 PM IST

Aerial firing in dispute between two parties
Aerial firing in dispute between two parties

निमेष पटेल, एसीपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में बुधवार रात दो पक्षों के विवाद में हवाई फायरिंग हुई, जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. साथ ही इलाके में खड़े वाहन में तोड़फोड़ भी की गई. हालांकि पुलिस के मुताबिक किसी के घायल होने की खबर नहीं है. घटना के बाद दोनों पक्षों के आरोपी फरार हो गए.

दरअसल गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मोहन वाटिका में, बुधवार देर रात दो पक्षों के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, जिसमें रामवीर और लोकेंद्र नामक व्यक्ति का नाम सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, मसूरी थाने को जानकारी मिली कि इलाके में हवाई फायरिंग हुई है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां गोलियां चलने की पुष्टि हुई. हालांकि तब तक गोली चलाने वाले आरोपी मौके से फरार हो चुके थे. साथ ही पुलिस ने देखा कि कुछ वाहनों के शीशे भी टूटे हुए हैं. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है और जानकारी के मुताबिक घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें-छठी समारोह में देवर ने की हवाई फायरिंग, भाभी को लगी गोली

पुलिस को शक है कि घटना के दौरान अवैध हथियारों से गोलीबारी की गई. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. बता दें कि मोहन वाटिका, मसूरी थाना क्षेत्र का इलाका है जहां पर पास एक कॉलेज भी है. माना जा रहा है कि दो पक्षों के बीच इलाके में वर्चस्व की लड़ाई का विवाद था, जिसमें यह गोलीबारी की गई है.

यह भी पढ़ें-बोना गैंग से बदला लेने निकले थे पंडित गैंग के दो शार्प शूटर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details