दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 31, 2021, 6:02 PM IST

ETV Bharat / state

कांति नगरः निगम स्कूल का बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया उद्घाटन

दिल्ली के कांति नगर में एक करोड़ 75 लाख की लागत से निगम का स्कूल तैयार हो गया है. बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने स्कूल की बिल्डिंग का उद्घाटन किया.

adesh gupta inaugurated school in kanti nagar
कांति नगर में निगम का स्कूल तैयार

नई दिल्लीः बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कांति नगर में नगर निगम स्कूल के बिल्डिंग का उद्घाटन किया. इस मौके पर पूर्वी दिल्ली के मेयर निर्मल जैन, गांधीनगर विधायक अनिल वाजपेयी, शिक्षा समिति के अध्यक्ष रमेश गुप्ता, क्षेत्रीय पार्षद कंचन महेश्वरी और श्याम सुंदर अग्रवाल के अलावा स्थानीय लोग मौजूद रहे.

कांति नगर में निगम का स्कूल तैयार

इस मौके पर आदेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी में भी निगम ने हर मोर्चे पर बेहतर काम किया है. गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी में भी निगम स्कूली बच्चों को न केवल शिक्षा उपलब्ध करा रहा है, बल्कि उन्हें मिड डे मील के रूप में राशन भी पहुंचा रहा है.

यह भी पढ़ेंः-दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के जन्मदिन पर किया हवन का आयोजन

आदेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी में निगम स्कूल के शिक्षकों ने बच्चों को शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ-साथ जरूरतमंदों को खाना और राशन पहुंचाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. बता दें कि स्कूल के नई बिल्डिंग बनाने में में एक करोड़ 75 लाख की लागत आई है. नई बिल्डिंग में 12 कमरे 6 स्टोर रूम व टॉयलेट ब्लॉक का निर्माण कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details