दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 24, 2022, 3:58 PM IST

ETV Bharat / state

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा, रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे गड्ढे में जा गिरी तेज रफ्तार ईको कार, 6 लोग घायल

यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार कार का टायर फट गया. टायर फटने से कार एक्सप्रेस वे पर लगी रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे गड्ढे में गिर गई. हादसे में कार सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर के गांव दयानतपुर के पास शुक्रवार देर रात आगरा से नोएडा जा रही एक ईको कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

कार का टायर फटने से हुआ हादसा
शुक्रवार रात को यूपी टूंडला के रहने वाले गोपाल, आगरा के प्रवीण कुमार शर्मा, विमल कुमार, मोहर सिंह व संतोष तथा नोएडा के रहने वाले विकास ईको कार में सवार होकर आगरा से यमुना एक्सप्रेस वे होते हुए नोएडा जा रहे थे. यमुना एक्सप्रेसवे पर गांव दयानतपुर के पास अचानक टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे की रेलिंग तोड़ते हुए पलटकर नीचे जा गिरी. हादसे में कार सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व एक्सप्रेस वे के सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर रूप से घायल गोपाल व विकास का आईसीयू में उपचार जारी है. साथ ही अन्य लोगों का उपचार जारी है.


हादसे की वजह तेज रफ्तार का होना बताया जा रहा है. यमुना एक्सप्रेसवे पर ओवर स्पीड होने की वजह से प्रेशर बढ़ने से कार का टायर फटा है. जिसके बाद कार रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे पलट गई. राहत व बचाव टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. एक्सप्रेसवे कर्मियों ने शनिवार की सुबह क्षतिग्रस्त कार को नीचे से हटाकर पुलिस के हवाले कर दिया है.

जेवर थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि गाड़ी का टायर फटने से हादसा हुआ. सभी 6 घायलों को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे रेस्क्यू टीम की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें :विपश्यना के लिए गए अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया चलाएंगे सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details