दिल्ली

delhi

AATS ने सोनू बंगाल गैंग के मेंबर को किया गिरफ्तार, कई मामलों में चल रहा था फरार

By

Published : Apr 13, 2023, 10:31 PM IST

एएटीएस की टीम ने सोनू बंगाल गैंग के एक मेंबर को गिरफ्तार किया है. यह बलात्कार, देहव्यापार और आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहा था, जिसके बाद कोर्ट ने इसे भगोड़ा घोषित कर दिया था.

Etv Bharatd
Etv Bharadt

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली की एएटीएस की टीम ने कई मामलों में फरार चल रहे एक भगोड़े को गाजीपुर मुर्गा मंडी के पास गिरफ्तार किया है. डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान गौरव आनंद के तौर पर हुई है. 40 वर्षीय गौरव आनंद कुख्यात सोनू बंगाल गैंग का सक्रिय सदस्य है.

डीसीपी ने बताया कि एएटीएस के एसआई मनोज सोलंकी को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना शाहदरा और क्राइम ब्रांच दिल्ली का एक कुख्यात अपराधी गौरव आनंद गाजीपुर मुर्गा मंडी की ओर एनएच 24 मेरठ एक्सप्रेसवे पर आने वाला है. इसके बाद गुप्त मुखबिर की सूचना पर आरोपी गौरव आनंद को दिल्ली के मुर्गा मंडी गाजीपुर के पास से ट्रैप लगा कर गिरफ्तार कर लिया गया. गौरव आनंद सोनू बंगाल गैंग का सदस्य है, जो आईटीपी अधिनियम के तहत अपराधों में शामिल है. यह बलात्कार, देहव्यापार और आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहा था.

इसे भी पढ़ें:2 Drug Smuggler Arrested: दिल्ली में 2 इंटरस्टेट ड्रग तस्करों के पास से 10 करोड़ की हेरोइन जब्त, किए गए गिरफ्तार

गौरव आनंद चार और मामलों में शामिल पाया गया है जो पीएस शहादरा, क्राइम ब्रांच, कालका और पंचकूला (हरियाणा) में दर्ज हैं. 2005 में गौरव के खिलाफ हरियाणा के पंचकुला स्थित कालका थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में भी उसे भगोड़ा घोषित किया गया है. 2012 को क्राइम ब्रांच ने गौरव के खिलाफ आईटीपी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था. वहीं 2014 में इसके खिलाफ शाहदरा थाने में रेप सहित अन्य मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था. कोर्ट ने 7 फरवरी 2023 को उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था. 6 जनवरी 2023 को कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

इसे भी पढ़ें:बुजुर्ग महिला की हत्यारी नौकरानी निकली 17 साल की नाबालिग, 12 घंटे में हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details