दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली सरकार की नाकामी छिपाने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रहे AAP नेता: निर्मल जैन

ईडीएमसी(EDMC) के मेयर ने आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) के नेता दुर्गेश पाठक(Leader Durgesh Pathak) के आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

By

Published : Jun 14, 2021, 3:16 AM IST

AAP leaders making baseless allegations to hide failure Delhi government
महापौर निर्मल जैन

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम(EDMC ) के महापौर निर्मल जैन(mayor Nirmal Jain) ने आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) के नेता दुर्गेश पाठक(Leader Durgesh Pathak) के आरोपों को लेकर कहा कि दिल्ली सरकार(Delhi Government) के भ्रष्टाचार और नाकामी को छिपाने के लिए आप नेता लगातार निगम पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

दिल्ली सरकार की नाकामी छिपाने की कोशिश
निर्मल जैन ने कहा कि जिस नाले को लेकर आप नेता गलत बयानी कर रहे हैं. वह सबोली से दिलशाद गार्डन(Dilshad Garden) तक जानी थी, लेकिन दिलशाद गार्डन में जीटी रोड क्रॉसिंग के चलते इसका कार्य रुक गया.

यह फैसला नहीं हो पा रहा था कि इसे आगे पीडब्ल्यूडी(PWD) की सीमा में कौन बनाएगा. आगे ना बनने से ही इसका पानी बाहर आ जाता है, लेकिन मुख्य सचिव के बैठक में इसे निगम द्वारा बनाने का फैसला हुआ है. अब केवल 15 मीटर बनना शेष है, जिसे जल्द ही पूरा करके रेलवे लाइन के पास वाले नाले में मिला दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- EDMC के मेयर ने नेता विपक्ष के आरोपों को किया खारिज



जैन ने कहा कि जहां तक के नाले की सफाई का प्रश्न है, तो अपने क्षेत्राधिकार में नाली की गाद निकालने जाने का कार्य किया गया. पीडब्ल्यूडी अपने क्षेत्र के नाले की सफाई कराने के लिए जिम्मेदार है.

ये भी पढ़ें:- महापौर ने मुफ्त राशन वितरण के लिए की समन्वय बैठक

महापौर ने कहा कि वास्तविकता यह है कि पीडब्ल्यूडी के नालों की सफाई नहीं होती, जिसके कारण निगम के नालों में जलभराव(waterlogging) होता है. ध्यान देने वाली बात यह है कि निगम के नाले पीडब्ल्यूडी के नाले में जाकर गिरते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details