दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

UP Nikay Chunav 2023: 'हाउस टैक्स हाफ-वाटर टैक्स माफ’ नारे के साथ निकाय चुनाव में उतरी AAP

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में "हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ" के नारे के साथ मैदान में उतरी है.

By

Published : Apr 22, 2023, 4:58 PM IST

महापौर प्रत्याशी जानकी बिष्ट
महापौर प्रत्याशी जानकी बिष्ट

निकाय चुनाव में उतरी AAP

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने फ्री वाला स्कीम दोहरा दिया है. आप की तरफ से महापौर प्रत्याशी जानकी बिष्ट ने शनिवार को नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर यूपी में जनता ने आम आदमी पार्टी को चुना तो हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ कर देंगे.

नामांकन के बाद बताए सभी वादे:नगर निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से मेयर पद की प्रत्याशी जानकी बिष्ठ ने शनिवार को अपना नामांकन कर दिया है. बिष्ट ने कहा पूरी उम्मीद है कि गाजियाबाद नगर निकाय चुनाव में उनकी पार्टी जीत दर्ज करेगी. हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ का नारा इस चुनाव में आम आदमी पार्टी ने दिया है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में सब कहते थे कि केजरीवाल सरकार बिजली फ्री दे रही है. डीटीसी बस में महिलाएं फ्री चल रही है, सरकार घाटे में चली जाएगी. लेकिन देखिए दिल्ली सरकार ने बेहतरीन कार्य किया है और पार्टी ने दिल्ली में एमसीडी चुनाव भी जीता. महापौर प्रत्याशी ने कहा कि गाजियाबाद नगर निगम में भी पूरी उम्मीद है कि पार्टी जीतेगी.

ये भी पढ़ें:Delhi Waterlogging: मानसून में जलभराव रोकने के लिए तैयार किया एक्शन प्लान, युद्धस्तर पर चल रहा काम

स्कूल और सीसीटीवी वाला मुद्दा भी दोहराया:महापौर प्रत्याशी ने कहा कि सीसीटीवी, मोहल्ला क्लीनिक, स्कूल व्यवस्था में सुधार आदि का मुद्दा भी अहम है. उन्होंने कहा कि जनता का पैसा जनता को सुविधा के रूप में ही देंगे. जानकी बिष्ट ने कहा कि गाजियाबाद में महिलाएं की सुरक्षा का मुद्दा भी बेहद जरूरी है. निकाय चुनाव जीतने के बाद इन मुद्दों पर भी काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Delhi Liquor Policy Case: AAP सांसद संजय सिंह ने ED को भेजा मानहानि का नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details