दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नेता विपक्ष के साथ बदसलूकी के आरोपी को बहाल करने पर AAP पार्षदों ने जताया विरोध

ईडीएमसी के नेता विपक्ष मनोज त्यागी के साथ बदसलूकी के आरोपी अधिकारी को उसी पद पर बहाल किए जाने से नाराज आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने विरोध जताया.

By

Published : Mar 6, 2021, 2:17 AM IST

shahdara south zone weekly meeting
आप पार्षद गीता रावत

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली नगर निगम के नेता विपक्ष मनोज त्यागी के साथ बदसलूकी के आरोपी अधिकारी को उसी पद पर बहाल किए जाने से नाराज आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने शाहदरा साउथ जोन की साप्ताहिक बैठक में विरोध जताया. आप पार्षदों ने आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष ने मिलीभगत कर आरोपी अधिकारी को उसी पद पर बहाल कर दिया है.

AAP पार्षदों ने जताया विरोध

यह भी पढ़ेंः-AAP नवनिर्वाचित निगम पार्षदों ने नेता प्रतिपक्ष मनोज त्यागी से की मुलाकात

आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद गीता रावत ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी चेताराम मीणा ने नेता विपक्ष मनोज त्यागी के कक्ष में जाकर उनके साथ बदसलूकी, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद चेतराम मीणा को निलंबित कर दिया गया था. स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन कंचन महेश्वरी ने भी चेता राम मीणा को स्वास्थ्य विभाग से हटाने का निर्देश दिया था. इसके बावजूद उन्हें दोबारा से उसी पद पर बहाल कर दिया.

गीता रावत का आरोप है कि इस मामले में सत्ता पक्ष की मिलीभगत भी है. जिसकी वजह से गंभीर आरोप के बावजूद उन्हें उसी पद पर बहाल किया गया. बैठक के दौरान चेयरमैन भावना मलिक ने कहा कि यह मामला शाहदरा नॉर्थ जोन का है. ऐसे में इस मुद्दे को शाहदरा साउथ जोन की बैठक में उठाने का कोई महत्व नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details