दिल्ली

delhi

शाहदराः पति और 3 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग रह रही थी महिला, बेटे ने की मां के प्रेमी की हत्या

By

Published : Dec 5, 2022, 5:14 PM IST

शाहदरा जिला के जगतपुरी थाना क्षेत्र में एक किशोर ने अपनी मां के लिव-इन पार्टनर की चाकू गोदकर हत्या कर (Minor killed her mother lover by stabbing him) दी. आरोपी किशोर फिलहाल फरार है.

17118560
17118560

नई दिल्लीः शाहदरा जिला के जगतपुरी थाना क्षेत्र में एक किशोर ने अपनी मां के लिव-इन पार्टनर की चाकू गोदकर हत्या कर (Minor killed her mother lover by stabbing him) दी. चाकू मारने के बाद नाबालिग मौके से फरार हो गया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

मृतक की पहचान 40 वर्षीय नरेंद्र कुमार के तौर पर हुई है. वह परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहता था. उसके परिवार में पत्नी और एक बेटी है. नरेंद्र टैक्सी चलाता था. पुलिस के मुताबिक, नरेंद्र का पड़ोस में रहने वाली महिला से नजदीकियां बढ़ गई. महिला तीन बच्चों और पति के साथ रहती थी. नजदीकियां ज्यादा बढ़ी तो नरेंद्र और महिला ने अपने-अपने परिवार से अलग होकर पालम इलाके में रहने लगे.

शाहदरा में मां के प्रेमी की चाकू गोदकर हत्या

कुछ दिनों बाद ही दोनों में अनबन होने लगी. महिला वापस अपने परिवार के साथ रहना चाहती थी. शनिवार रात नरेंद्र अपनी टैक्सी से लिव-इन पार्टनर महिला को लेकर उसके घर पहुंचा. इसकी जानकारी मिलते ही वहां नरेंद्र की पत्नी भी पहुंच गई और वहां उनके बीच नोकझोंक शुरू हो गया. इस बीच नरेंद्र की लिव-इन पार्टनर का नाबालिग बेटा ने नरेंद्र पर चाकू हमला कर दिया और एक के बाद एक कई बार नरेंद्र के पेट में चाकू घोंप दिया और फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः RJD अध्यक्ष लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहिणी ने किया डोनेट

आरोपी लड़के के पिता ने तुरंत घायल नरेंद्र को अपनी कार में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी किशोर को लगता था कि नरेंद्र की वजह से ही उसकी मां उसे छोड़कर चली गई थी. फिलहाल आरोपी किशोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details