दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: नल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 की मौत

शाहदरा की फ्रेंड्स कॉलोनी में नल फैक्ट्री में भीषण आग लगी है. दमकलकर्मी लगातार आग बुझाने में जुटे हुए है. फैक्ट्री में मजदूर फंसे हुए है. 3 मजदूरों को बाहर निकाला गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है.

By

Published : Jul 13, 2019, 1:38 PM IST

Updated : Jul 13, 2019, 3:09 PM IST

भीषण आग ETV BHARAT

नई दिल्ली: शाहदरा की फ्रेंड्स कॉलोनी में नल बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लग गई है. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में कई मज़दूर फंसे हुए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू करने में जुटी है. घटना में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है.

आग लगने से 3 मजदूरों की हुई मौत

शाहदरा, झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया की फ्रेंडस कॉलोनी की फैक्ट्री में आग करीब 10:00 बजे लगी है. घटना के वक्त फैक्ट्री में दर्जनों मजदूर काम कर रहे थे. अचानक आग लगने से फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई. कई मजदूर तो निकल कर भाग गए. लेकिन कुछ मजदूर अभी भी फैक्ट्री में फंसे हैं.

दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग को काबू करने में जुटी है. तीन मंजिला फैक्ट्री में दमकलकर्मीं सीढ़ियों का सहारा लेकर आग को काबू करने में जुटे हैं.
इस भयानक आग में 3 मजदूरों की मौत हो गई है और 3 लोगों को अभी तक बाहर निकाला जा चुका है. जिन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Last Updated : Jul 13, 2019, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details