दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लक्ष्मीनगरः 80 साल के बुजुर्ग की हत्या, घर से मिली लाश

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में एक घर से 80 साल के बुजुर्ग की लाश मिली है. वहीं स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jun 22, 2020, 3:44 PM IST

80 year old man murdered in laxminagar
लक्ष्मीनगर हत्या

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में 80 साल के बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. बुजुर्ग का शव उनके ही मकान से बरामद हुआ है. घर से कई कीमती सामान गायब है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के इरादे से बुजुर्ग की हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

लूटपाट के इरादे से की गई बुजुर्ग की हत्या!

मृतक की पहचान कांता प्रसाद अग्रवाल के रूप में हुई है. कांता प्रसाद अग्रवाल लक्ष्मी नगर के एफ ब्लॉक स्थित अपने मकान में अकेले रहते थे. मकान के निचले हिस्से में वह वाशिंग मशीन का सर्विस सेंटर चलाते थे. आज सुबह पड़ोसी ने उनका मकान खुला देखा वहीं अंदर जाकर देखा, तो कांता प्रसाद का शव पड़ा हुआ था और मकान में सामान बिखरा पड़ा था.

फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. मृतक की दो बेटी है, जिनकी शादी हो चुकी है. एक बेटी गाजियाबाद में रहती है दूसरी बेटी बेंगलुरु में रहती है. दोनों को घटना कि सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details