दिल्ली

delhi

पूर्वी दिल्ली में 44 शवों का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत हुआ अंतिम संस्कार

By

Published : May 19, 2021, 4:09 PM IST

पूर्वी दिल्ली नगर निगम की ओर से जारी आंकड़ों की मुताबिक क्षेत्र के कब्रिस्तान और श्मशान घाट में बीते 24 घंटे में 44 शवों का कोरोना प्रोटोकॉल को तहत अंतिम संस्कार किया गया

east delhi corona patient funeral
पूर्वी दिल्ली कोरोना मरीज अंतिम संस्कार

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली नगर निगम क्षेत्र के कब्रिस्तान और श्मशान घाट में बीते 24 घंटे में 44 शवों का कोरोना प्रोटोकॉल से अंतिम संस्कार किया गया. इसमें 25 कोरोना पॉजिटिव और 19 संदिग्ध शव का अंतिम संस्कार शामिल है. पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा जारी अकड़ों के मुताबिक, कड़कड़डूमा श्मशान घाट में 5 कोरोना संक्रमित शव का अंतिम संस्कार किया गया.

यह भी पढ़ेंः-पूर्वी दिल्ली में 46 शव का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत हुआ अंतिम संस्कार

गाजीपुर श्मशान घाट में 9 कोरोना संक्रमित शव का अंतिम संस्कार किया गया, जबकि 10 संदिग्ध शव का कोरोना प्रोटोकोल से अंतिक संस्कार किया गया. इसके साथ ही सीमापुरी श्मशान घाट में कुल 19 शवों का कोरोना प्रोटोकॉल से अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें 10 कोरोना संक्रमित और 9 संदिग्ध सब शामिल हैं.

पिछले 24 घंटे में शास्त्री पार्क में एक पुराना संक्रमित शव को दफनाया गया, जबकि मुल्ला कॉलोनी के कब्रिस्तान में किसी भी कोरोना संक्रमित या संदिग्ध शव को नहीं दफनाया गया.

1 अप्रैल से अब तक के आंकड़े के मुताबिक पूर्वी दिल्ली नगर निगम क्षेत्र में 2236 कोरोना संक्रमित शव का अंतिम संस्कार या दफनाया गया है, जबकि 615 संदिग्ध शव का अंतिम संस्कार या दफनाया गया है. 1 अप्रैल से अब तक 2851 शवों का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details