दिल्ली

delhi

जज की सरकारी कार से हुए एक्सीडेंट मामले चालक सहित 3 गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2022, 10:47 PM IST

गौतमबुद्ध नगर के प्रमुख न्यायाधीश के बेटे ने सोमवार को बिसरख थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रविवार रात उसके दोस्त बगैर पूछे उनकी सोसायटी से कार लेकर चले गए. मामले में जांच हुई तो पता चला कि परिवार न्यायालय के प्रमुख न्यायाधीश के बेटे के घर रात में उसके चार दोस्त आए थे. वहीं से उसके तीन दोस्त उनकी कार लेकर बिना बताए रात में निकल गए. रास्ते में इस कार से सड़क हादसे में डिलीवरी बॉय की मौत हो गई. मामले में आरोपित चालक को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है.

जज की सरकारी कार से हुए एक्सीडेंट मामले चालक सहित 3 गिरफ्तार
जज की सरकारी कार से हुए एक्सीडेंट मामले चालक सहित 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली/ नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश की कार चला रहे चालक ने रविवार देर रात बाइक सवार डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी. हादसे में घायल डिलीवरी बॉय की उपचार के दौरान मौत हो गई. इस मामले में आरोपित चालक को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया. आरोपित चालक की पहचान मध्य प्रदेश के ग्वालियर के जीवाजी थाना क्षेत्र के न्यू चाणक्यपुरी के सुयश मिश्रा के रूप में हुई है, जो वर्तमान में गाजियाबाद के इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के शक्ति खंड में रह रहा था. टोयोटा कोरोला कार को पुलिस ने घटना के बाद ही कब्जे में ले लिया था. सोमवार को मृतक परवेंद्र का अंतिम संस्कार किया गया. आरोपित चालक जज के बेटे का दोस्त है. वहीं जज की कार बगैर पूछे लेकर जाने के मामले में बिसरख पुलिस ने दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है. मामले की जांच के साथ ही कोतवाली पुलिस अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें-नोएडा: महिला इंजीनियर से 12 लाख रुपये की साइबर ठगी


गौतमबुद्ध नगर के प्रमुख न्यायाधीश के बेटे ने सोमवार को बिसरख थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रविवार रात उसके दोस्त बगैर पूछे उनकी सोसायटी से कार लेकर चले गए. मामले में जांच हुई तो पता चला कि परिवार न्यायालय के प्रमुख न्यायाधीश के बेटे के घर रात में उसके चार दोस्त आए थे. वहीं से उसके तीन दोस्त उनकी कार लेकर बिना बताए रात में निकल गए. रास्ते में इस कार से सड़क हादसे में डिलीवरी बॉय की मौत हो गई. बिसरख पुलिस ने शक्तिखंड के हर्षवर्धन माथुर और रूबल को भी गिरफ़्तार किया है. हादसे के समय सुयश के साथ हर्षवर्धन और रूबल भी कार में सवार थे. मामले में मृतक के भाई जीवन ने आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया था. गिरफ्तार आरोपी जज के बेटे के दोस्त हैं. दोनों लॉ स्टूडेंट हैं. पुलिस इस मामले के एक अन्य फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

किसान नेता के घर में चोरी की कोशिश करने वाले गिरफ्तार

किसान नेता के घर में चोरी का प्रयास करने वाले चोरों को नोएडा के थाना फेस 3 पुलिस ने सीसीटीवी के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से थाना क्षेत्र के सेक्टर 70 के पास से गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद किया है. पूछताछ में इन्होंने बताया कि पूर्व में भी चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में भी ये जेल जा चुके हैं. चोरों की पहचान मोहम्मद फरदीन, अरबाज और अब्दुल रहमान के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: घर में संदिग्ध हालत में मिली महिला की लाश, पुलिस के सामने कई सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details