दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में एक दिन में दो संदिग्ध मौतें दर्ज, पुलिस कर रही है मामले की जांच

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 17, 2023, 10:21 PM IST

2 dead bodies found in ghaziabad: गाजियाबाद में एक दिन में संदिग्ध मौत के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. पुलिस के लिए दोनों मामले को सुलझाना एक चुनौती है. दोनों ही मामलों में मौत की कोई वजह सामने नहीं आ रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में संदिग्ध मौत की दो घटना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: शुक्रवार को गाजियाबाद में दो शव बरामद किए गए. दोनों ही मौते संदिग्ध अवस्था में हुई है. पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पहली घटना में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में फुटपाथ पर मिला है. दूसरा मामला मुर्गी फार्म का सामने आया है, जहां पर एक व्यक्ति की लाश मिली है. उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं है. पुलिस ने पंचायतनामा भर के लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फुटपाथ पर मिला शव: गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में चिपियाना पुल के साइड में बने फुटपाथ पर अज्ञात महिला का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. शुक्रवार शाम तक पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने महिला की शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 35 वर्ष के आसपास है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में मकान के किराए को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

मुर्गी फार्म के मालिक की मौत: दूसरा मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके से सामने आया है. मुर्गी फार्म के मालिक शाहनवाज की लाश फार्म में ही संदिग्ध अवस्था में मिली. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस को इस मामले में पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस फार्म समेत उसके परिजनों से पूछताछ कर मामले के तह तक जाने की कोशिश कर रही है. अपने ही फार्म के अंदर लाश मिलना मामले पर सवालिया निशान खड़ा करती है.

ये भी पढ़ें:गाजीपुर में हुई कार सवार युवक की हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, टीम बनाकर गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details