दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर 19 साल की युवती ने की आत्महत्या

By

Published : May 17, 2023, 6:56 PM IST

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक युवती के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक युवती हरियाणा की रहने वाली थी और नोएडा में काम कर रही थी.

crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में 19 साल की युवती ने आत्महत्या कर ली है. परिजनों का आरोप है कि अमित त्यागी नाम का युवक उसको ब्लैकमेल कर रहा था. जिस कारण उसने सुसाइड कर लिया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. युवती हरियाणा की रहने वाली थी. परिवार का कहना है कि जब तक मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बुधवार को बताया कि मंगलवार शाम को एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया कि न्यू अशोक नगर के डी-ब्लॉक में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही न्यू अशोक नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां घटनास्थल पर लड़की का शव पड़ा था. कमरा अंदर से बंद था. कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फॉरेंसिक के साथ अपराध टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए एलबीएस अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया.

युवती 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की थी. वह नोएडा सेक्टर -2 में स्थित एक कंपनी में काम कर रही थी. वह पिछले दो महीने से यहां अपनी रूम मेट नेहा के साथ रह रही थी. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों ने अमित त्यागी नाम के युवक पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है. परिजनों को अमित त्यागी द्वारा भेजे गए कुछ आपत्तिजनक संदेश और फोटो मिले हैं. पुलिस का कहना है कि आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की करवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :Rape case In Noida: नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने सौतेले पिता को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details