दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Youth Stabbed To Death: दयालपुर इलाके में 17 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में 17 साल के नाबालिग लड़के की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 9, 2023, 6:44 PM IST

Updated : Sep 9, 2023, 7:07 PM IST

17 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या
17 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में छोटी-छोटी बातों पर चाकूबाजी आम हो गई है. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली से सामने आया है, जहां दयालपुर इलाके में मामूली विवाद में नाबालिग लड़के की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस आरोपी लड़कों की पहचान करने में जुटी है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ जॉय टिर्की ने बताया कि मृतक की पहचान 17 वर्षीय अदनान के तौर पर हुई है. वह दयालपुर थाना क्षेत्र के मूंगा नगर का रहने वाला था. डीसीपी ने बताया कि शुक्रवार रात 12 बजकर 2 मिनट दयालपुर थाना क्षेत्र के ब्रिज पुरी पुलिया के पास, एक लड़के को चाकू मारे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को जीटीबी अस्पताल भिजवाया, हालांकि इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत्य घोषित कर दिया. मृतक की शरीर पर कई बार चाकू से वार किया गया है.

डीसीपी ने शनिवार को बताया कि दयालपुर थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे हैं. जांच में पता चला कि मृतक शुक्रवार शाम कुछ दोस्तों के साथ अपने घर से बाहर निकला था. करीब एक सप्ताह पहले कुछ लड़कों से विवाद होने की बात सामने आई है. आरोपियों की जल्द पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक अपने परिवार का सबसे बड़ा बेटा था. वह सिलाई का काम कर अपने परिवार का लालन पोषण करता था. वह अपने परिवार में एकलौता कमाने वाला था, उसके पिता बेरोजगार है.

ये भी पढ़ें:

  1. Ghaziabad Crime: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
  2. Murder in Noida: शराब का पैसा नहीं देने पर की दोस्त की हत्या, सिर पर किया था ईंट से वार, आरोपी गिरफ्तार
Last Updated : Sep 9, 2023, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details