दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Girl Died In Ghaziabad: सोसाइटी में 17 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद की एपेक्स क्रेमलिन सोसाइटी में 17 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने सोसाइटी के लोगों से बातचीत करने के साथ सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं.

girl died under suspicious circumstances
girl died under suspicious circumstances

By

Published : Mar 23, 2023, 8:47 AM IST

एसीपी अंशु जैन

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद की सोसाइटी में 12वीं कक्षा की छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत की घटना सामने आई है. लोगों ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया . इसके बारे में पुलिस ने बताया कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले में सभी पहलुओं की जांच में जुट गई है.

दरअसल मामला विजयनगर इलाके की एपेक्स क्रेमलिन सोसाइटी का है. यहां से पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, जहां जानकारी मिली की लड़की की उम्र करीब 17 वर्ष थी और वह कक्षा 12 वीं की छात्रा थी. पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है और आस पास के लोगों से भी जानकारी ले रही है. पुलिस ने सोसाइटी के लोगों के साथ गार्ड का भी बयान दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: पेंटर ने पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मियों से मांगा काम का मेहनताना तो मिली मौत

एसीपी अंशु जैन ने बताया कि, एपेक्स क्रेमलिन सोसाइटी से यह सूचना प्राप्त हुई कि यहां 12वीं मंजिल से गिरकर एक लड़की की मौत हो गई है. इसके बाद स्थलीय निरीक्षण कराया गया और सामने आया कि लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी और उसकी उम्र 17 वर्ष थी. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ लोगों से भी पूछताछ कर रही है. लड़की के पिता उसी सोसाइटी के सी ब्लॉक में रहते हैं जबकि यह घटना ए ब्लॉक में हुई है.

यह भी पढ़ें-Women Died in Society: सहेली से मिलने गाजियाबाद आई महिला की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थिति में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details